Phulwari Sharif Terror Conspiracy: आरोपी सनाउल्लाह के पिता ने कबूला- PFI में शामिल था बेटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1261954

Phulwari Sharif Terror Conspiracy: आरोपी सनाउल्लाह के पिता ने कबूला- PFI में शामिल था बेटा

Phulwari Sharif Terror Conspiracy: पटना टेरर मामले में नामजद आरोपी सनाउल्लाह उर्फ आकिब का PFI संगठन में भाग लेने का पुराना वीडियो सामने आया है. जिसमें उसे PFI का झंडा फहराते और बैनर पोस्टर सहित अन्य गतिविधियों में देखा जा सकता है.

Phulwari Sharif Terror Conspiracy: आरोपी सनाउल्लाह के पिता ने कबूला- PFI में शामिल था बेटा

पटना:Phulwari Sharif Terror Conspiracy: पटना टेरर मामले में नामजद आरोपी सनाउल्लाह उर्फ आकिब का PFI संगठन में भाग लेने का पुराना वीडियो सामने आया है. जिसमें उसे PFI का झंडा फहराते और बैनर पोस्टर सहित अन्य गतिविधियों में देखा जा सकता है. जिसके बाद आरोपी सनाउल्लाह उर्फ आकिब के पिता ने अपने बेटे को बेकसूर बताया है. बता दें कि 13 जुलाई से सनाउल्लाह घर नहीं आया है. फिलहाल सनाउल्लाह के ठिकाने के बारे में किसी के पास कोई जानकारी नहीं है.

PFI में शामिल होने की बात कबूली 
सनाउल्लाह उर्फ आकिब के पिता शमशेर अहमद ने अपने बेटे को बेकसूर बताते हुए पुलिस द्वारा लगाए सभी आरोपों को न सिर्फ निराधार और बेबुनियाद बताया बल्कि पुलिस पर ही झूठे आरोप लगाने की बात कही है.  हालांकि उन्होंने अपने बेटे सनाउल्लाह के  PFI संगठन से जुड़े होने बात कबूल की है और कहा की यहां कभी-कभी सार्वजनिक तो कभी-कभी गोपनीय मीटिंग जरूर होती थी. फिलहाल 13 जुलाई से उनका बेटा घर नहीं आया है. बेटे के ठिकाने के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. 

ये भी पढ़ें- गांव की नदी की हालत देख भावुक हुए पंकज त्रिपाठी

गोपनीय होती थी बैठक
शमशेर अहमद ने बताया की छात्र जीवन काल से ही उनका बेटा सनाउल्लाह PFI से जुड़ा था. शमशेर ने PFI को सामाजिक काम करने वाली संस्था बताया है. अपने बेटे के ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि वह संविधान के दायरे में रह कर संगठन का काम करता था.  संगठन की बैठक कभी गोपनीय भी होती थी जबकि कुछ बैठक सार्वजनिक रूप से होती थी. उन्होंने कहा कि आरोप लगाना गलत है आरोप को सही साबित करें तब हमलोग समझेंगे. ED ने हमारे घर पर छापेमारी की थी पर उन्हें कुछ नहीं मिला. बेटे पर गलत इल्जाम लगाया जा रहा है.

Trending news