Advertisement
photoDetails0hindi

Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड ने दोहरे शतक पर दिया ऐसा रिएक्शन, जमकर लुटाया प्यार

Ishan Kishan: बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक लगाने के बाद टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) की चर्चा हर तरफ हो रही है. हर कोई उनकी करिश्माई बल्लेबाजी की तारीफ कर रहा है.

1/6

इसी बीच ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) भी खुद को प्यार लुटाने से नहीं रोक पाईं है. अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने ईशान की दो तस्वीरें शेयर की.

2/6

एक फोटो में ईशान किशन शर्ट और जीन्स में बैठे नजर आ रहे हैं. अदिति हुंडिया ने इस तस्वीर पर दिल वाला इमोजी बनाकर ईशान पर प्यार लुटाया है. 

3/6

बता दें, ईशान किशन और हुंडिया कई बार एक दूसरे साथ स्पॉट हो चुके हैं और इनके रिश्ते की खबर कई बार सुर्खियों में रह चुकी है, हालांकि इन दोनों में से किसी ने भी आज तक ऑफिशियली अपने रिश्तों के बारे में कभी कुछ भी नहीं कहा है. 

 

4/6

ईशान की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया पेशे से एक मॉडल हैं, साल 2017 में हुए 'मिस इंडिया कॉन्टेस्ट' की वो फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं.

5/6

इसके अलावा साल 2018 में 'मिस सुपरनेशनल इंडिया' का खिताब भी अदिति हुंडिया ने अपने नाम किया था. 

6/6

हुंडिया मॉडल होने के साथ साथ सोशल मीडिया स्टार भी हैं, इंस्टाग्राम पर उनके लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं. हुंडिया आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.