Advertisement
photoDetails0hindi

डिप्टी सीएम विजय सिन्हा की कथावाचक श्री देवकीनंदन ठाकुर से हुई मुलाकात, देखें तस्वीरें

बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कथावाचक श्री देवकीनंदन ठाकुर से मुलाकात की. दोनों की मुलाकात बिहार की राजधानी पटना में हुई. इस मुलाकात की तस्वीरें बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने अपने सोशल अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया है.

1/7

बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कथावाचक श्री देवकीनंदन ठाकुर से मुलाकात की. दोनों की मुलाकात बिहार की राजधानी पटना में हुई. 

2/7

मिली जानकारी के अनुसार, कथावाचक श्री देवकीनंदन ठाकुर जी एक कथा कार्यक्रम करने की फीस 10 से 12 लाख तक लेते हैं. हालांकि, इसकी कोई पुष्टि नहीं है. यह मजह सोशल मीडिया से मिली जानकारी के आधार पर है.

3/7

देवकीनंदन ठाकुर का जन्म उत्तर प्रदेश के मथुरा के मांट क्षेत्र के ओहावा गांव में 12 सितंबर 1978 को हुआ. देवकीनंदन जी अपने माता-पिता से बचपन से ही कृष्ण भक्ति और लोक कथाएं सुनते आए. इसी का प्रभाव उनके जीवन पर भी पड़ा है.

4/7

हालांकि, डिप्टी सीएम विजय सिन्हा की कथावाचक श्री देवकीनंदन ठाकुर की इस मुलाकात में क्या बात हुई इसकी जानकारी अभी तक पता नहीं चल पायी है. इस मुलाकात से सियासी मायने निकाले जाने लगे हैं.

5/7

उन्होंने तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा-सनातन धर्म के ध्वजवाहक और प्रचारक और प्रसिद्ध कथावाचक श्री देवकीनंदन ठाकुर जी से आज उनके पटना आगमन पर स्नेहिल और आत्मीय मुलाकात हुई. इस दौरान उनको पुष्प गुच्छ और अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया.

6/7

बीजेपी नेता विजय सिन्हा ने कथावाचक श्री देवकीनंदन ठाकुर से मुलाकात की. इस मुलाकात की तस्वीरें बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने अपने सोशल अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया है. 

7/7

विजय सिन्हा बिहार बीजेपी के बड़े नेता हैं. वह इस वक्त बिहार सरकार में डिप्टी सीएम हैं. उनकी कथावाचक श्री देवकीनंदन ठाकुर से चुनावी मौसम में मुलाकात के सियासी पंडित अलग-अलग मायने तलाश रहे हैं.