Advertisement
photoDetails0hindi

Ankita Lokhande Pics: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के नए फोटोशूट ने गिराई बिजलियां, ब्लू ड्रेस में दिखाईं दिलकश अदाएं, Photos

Ankita Lokhande: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने फैंस के लिए अपना बोल्ड लुक शेयर किया है. इन फोटोज में एक्ट्रेस ने ब्लू कलर का फ्लोरल प्रिंटेड थाई हाई स्लिट गाउन पहला हुआ है. जिसमें उनका काफी बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है.

1/7

Ankita Lokhande: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपनी एक्टिंग से सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से घर-घर में पहचान बनाई है. दर्शकों के दिलों पर संस्कारी बहू बनकर राज किया है. 

2/7

असल जिंदगी में अंकिता काफी बिंदास बॉल्ड है. जिसकी झलक उनके इंस्टाग्राम से फैंस को मिल जाती है. उनकी हर पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक्स कमेंट्स करते है. 

3/7

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. आए दिन वे अपने बोल्ड और ट्रेडिशनल लुक को फैंस के लिए शेयर करती रहती है. जिसे देख फैंस अपना आपा खो बैठते है.  

4/7

एक्ट्रेस ने फैंस के लिए अपना बोल्ड लुक शेयर किया है. इन फोटोज में एक्ट्रेस ने ब्लू कलर का फ्लोरल प्रिंटेड थाई हाई स्लिट गाउन पहला हुआ है. जिसमें उनका काफी बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है.

5/7

अगर उनके मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने गाउन के साथ न्यूड मेकअप लिया है. जिसे कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला रखा है और गोल्डन शेड की हील्स कैरी की है. 

6/7

वहीं फोटो की बात की जाए तो उन्होंने फ्लोर पर बैठकर एक से एक पोज दिए है. हर फोटो में उनका एक बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. इस फोटोशूट के दौरान अपनी टोन्ड लैग्स भी खूब फ्लॉन्ट की है.  

7/7

हर तस्वीर में एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस के होश उड़ गए. उनकी तस्वीरों पर फैंस जमकर तारीफ कर रहे है और एक से एक कमेंट कर रहे है.