'कइसे हो जाला प्यार' के जरिए पर्दे पर हंगामा मचाने आ रहे पवन सिंह, ट्रेलर रिलीज
Advertisement

'कइसे हो जाला प्यार' के जरिए पर्दे पर हंगामा मचाने आ रहे पवन सिंह, ट्रेलर रिलीज

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पवन सिंह की फिल्म के गाने हो, उनके एलबम के गाने हो या फिर उनकी कोई फिल्म इनके रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. पवन सिंह के दीवानों की संख्या करोड़ों में है.

 'कइसे हो जाला प्यार' के जरिए पर्दे पर हंगामा मचाने आ रहे पवन सिंह, ट्रेलर रिलीज

पटना : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पवन सिंह की फिल्म के गाने हो, उनके एलबम के गाने हो या फिर उनकी कोई फिल्म इनके रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. पवन सिंह के दीवानों की संख्या करोड़ों में है. आपको बता दें कि पवन सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'कइसे हो जाला प्यार' के रिलीज का इंजरा भी भोजपुरी दर्शकों को है. इस सब के बीच इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

फिल्म 'कइसे हो जाला प्यार'  का ट्रेलर काफी दमदार है. इस फिल्म में पवन सिंह एक बॉक्सिंग चैंपियन के किरदार में नजर आने वाले हैं. वल, इमोशन और एक्शन का बेहतीन डोज इस फिल्म में आपको मिलेगा. ट्रेलर में पवन सिंह रोमांस, एक्शन से लेकर गानों की धून पर ठुमका लगाते नजर आ रहे हैं. दर्शकों को पवन सिंह का यह दबंग अंदाज ट्रेलर में खूब पसंद आ रहा है. अक्टूबर में इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था. अब इस ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है.

फिल्म 'कइसे हो जाला प्यार' में पवन सिंह के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट बाला काजल राघवानी नजर आने वाली है. यह धमाकेदार जोड़ी लंबे समय बाद पर्दे पर दिखेगी जिसका इंतजार दर्शकों को था. फिल्म में कुल आठ गाने हैं, जिसे खुद पवन सिंह ने गाया है. फिल्म के निर्माता राजीव रंजन सिंह और अमित कुमार सिंह हैं. वहीं फिल्म का निर्देशन जगदीश शर्मा ने किया है. इसका संगीत छोटे बाबा, छोटू रावत और आजाद सिंह ने दिया है. जबकि इसके गीत आजाद सिंह, चंदन यदुवंशी, रजनीश चौके और विनय निर्मल ने लिखे हैं. फिल्म की कहानी मनोज के कुशवाहा की है.

ये भी पढ़ें- Khesari Lal Yadav: 'बड़का भैया' क्यों करना चाहते हैं खेसारी लाल यादव को बर्बाद?  वीडियो जारी कर कहा कुछ ऐसा

फिल्म 'कइसे हो जाला प्यार' के इस धामकेदार ट्रेलर को एवरेस्ट भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस ट्रेलर को रिलीज के बाद से अभी तक 345,283 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इसे 31 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news