Patna News: सब्जी विक्रेता को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में चल रहा इलाज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2440062

Patna News: सब्जी विक्रेता को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में चल रहा इलाज

Patna Vegetable Vendor Shot: टाउन डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि बाइक पर सवार दो अपराधियों ने गोलीबारी की है. गुड्डू यादव की कमर में गोली लगी है. गुड्डू का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है और पहले डकैती की योजना बनाते समय पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. वह जेल भी जा चुका है.

Patna News: सब्जी विक्रेता को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में चल रहा इलाज

पटना: पटना में शनिवार सुबह एक सब्जी विक्रेता को अपराधियों ने गोली मार दी. यह घटना सुबह करीब 6:30 बजे की है, जब सब्जी विक्रेता गुड्डू यादव (40) अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहा था. अपराधियों ने अचानक उस पर फायरिंग कर दी, जिससे गोली उसकी कमर में लगी. गोली लगने के बाद गुड्डू को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुड्डू यादव पटना के मुसल्लहपुर हाट में सब्जी बेचने का काम करता है. गोली मारने का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है. घटना पीरबहोर इलाके में हुई, जिससे आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया. पुलिस को सूचना मिलने पर तुरंत जांच टीम घटनास्थल पर पहुंची. टाउन डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि इस फायरिंग में दो बाइक सवार अपराधियों का हाथ है. गुड्डू की कमर में गोली लगी है और उसका इलाज जारी है.

पुलिस ने यह भी जानकारी दी कि गुड्डू यादव का आपराधिक इतिहास रहा है. उसे पहले डकैती की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया गया था और वह जेल भी जा चुका है. गुड्डू के भाई महेश यादव का भी आपराधिक रिकॉर्ड है. वह एक कुख्यात शराब माफिया है और कई बार जेल जा चुका है. पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है और अपराधियों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए-  Maha Bharani Shraddha: गया में ही क्यों किया जाता है महाभरणी श्राद्ध, जानें भरणी नक्षत्र का विशेष महत्व

 

Trending news