पटना आतंकी मामले में जेल में बंद दो आरोपियों को पुलिस ने रिमांड पर लिया, सामने आ सकते हैं कई राज
Advertisement

पटना आतंकी मामले में जेल में बंद दो आरोपियों को पुलिस ने रिमांड पर लिया, सामने आ सकते हैं कई राज

Bihar News: पटना के फुलवारी शरीफ से गिरफ्तार दो आतंकियों के मामले में हर पल नया खुलासा हो रहा है. आतंकी गतिविधियों में शामिल और पीएफआई से संबंध रखने वाले जेल में बंद दो अपराधियों अरमान मलिक और अतहर को पुलिस ने रिमांड पर लिया है.

पटना आतंकी मामले में जेल में बंद दो आरोपियों को पुलिस ने रिमांड पर लिया, सामने आ सकते हैं कई राज

पटना:Bihar News: पटना के फुलवारी शरीफ से गिरफ्तार दो आतंकियों के मामले में हर पल नया खुलासा हो रहा है. आतंकी गतिविधियों में शामिल और पीएफआई से संबंध रखने वाले जेल में बंद दो अपराधियों अरमान मलिक और अतहर को पुलिस ने रिमांड पर लिया है. पुलिस ने दोनों को पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है. 

24 घंटे के लिए रिमांड पर लिया
बिहार पुलिस की एसआईटी टीम ने दोनों को दोबारा 24 घंटे के लिए रिमांड पर लिया है. दोनों को रिमांड पर लेने के लिए एसआईटी टीम बेउर जेल पहुंची और सारी प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद उन्हें रिमांड पर लिया.  दरअसल पुलिस का कहना है कि मिशन 2043 साजिश की जांच पुलिस बेहद तेजी से कर रही है. देश के कई राज्यों और बिहार के कई जिलों में एसआईटी की टीम कैंप कर रही है और कई लोगों को इस मामले में हिरासत में लिया गया है. कई लोगों को गिरफ्तार करने की प्रक्रिया भी जारी है और सबसे अहम बात यह है कि अरमान मलिक और अतहर की भूमिका ज्यादा गंभीर है. उनके सीने में इससे जुड़े कई राज दफन है लिहाजा एक बार फिर से उन्हें रिमांड पर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जाएगी. पूछताछ में बड़े खुलासे होने की उम्मीद है. 

ये भी पढ़ें- पटना आतंकी मामले के लखनऊ से जुड़े तार, PFI की मदद करने वाला वकील गिरफ्तार

19 वां आरोपी गिरफ्तार
बता दें कि बिहार पुलिस की टीम ने इस मामले में उत्तर प्रदेश के लखनऊ से मामले के 19 वें आरोपी नूरुद्दीन चुंगी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार हुआ 19 वां आरोपी नूरुद्दीन चुंगी पेशे से वकील है. नूरुद्दीन चुंगी को पटना पुलिस की स्पेशल टीम और ATS (एन्टी टेरेरिस्ट स्कायड) ने गिरफ्तार किया है. नूरुद्दीन चुंगी के ऊपर PFI को मदद करने का आरोप है. 

Trending news