Patna School Bus Fire: राजधानी पटना में चलती स्कूल बस में लगी आग, सवार थे 20 बच्चे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2196752

Patna School Bus Fire: राजधानी पटना में चलती स्कूल बस में लगी आग, सवार थे 20 बच्चे

Patna School Bus Fire: बिहार की राजधानी पटना में बच्चों से भरी स्कूल बस में आग लग गई. ये घटना राजधानी पटना के धनुकी मोड़ के पास की है. डीवाई पाटिल स्कूल की बस में आग लगने का मामला सामने आया है. अचानक चलती बस में आग लगने से अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया.

राजधानी पटना में नामी स्कूल बस में लगी आग

पटनाः Patna School Bus Fire: बिहार की राजधानी पटना में बच्चों से भरी स्कूल बस में आग लग गई. ये घटना राजधानी पटना के धनुकी मोड़ के पास की है. डीवाई पाटिल स्कूल की बस में आग लगने का मामला सामने आया है. अचानक चलती बस में आग लगने से अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया.

आग लगने के बाद मौके पर जुटी भीड़ 
वहीं आग लगने के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. बस में लगी आग की लपटें इतनी ऊंची थी कि कोई उसके पास जाने की हिम्मत नहीं कर रहा था. हालांकि जानकारी के अनुसार, बस में सवार सभी बच्चे सुरक्षित हैं.

लोगों ने मौके पर दमकल विभाग को दी जानकारी 
बस चालक के अनुसार, बच्चों को स्कूल से लेकर घर छोड़ने जा रहा था. उसी दौरान जीरो माइल से आगे सोनाली पेट्रोल पेट्रोल पंप के पास बस से धुंआ निकलने लगा. कुछ समझ आता उससे पहले आग बहुत फैल गई. जिसके बाद लोगों ने मौके पर दमकल विभाग को घर आग की सूचना दे दी. 

मौके पर तीन दमकल की गाड़ियां पहुंची
सूचना मिलने के बाद तुरंत मौके पर तीन दमकल की गाड़ियां पहुंची. जिसकी मदद से आग पर काबू पाया गया. लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक बस में 20 बच्चे सवार थे. बस चालक की सूझबूझ से बच्चों को सुरक्षित बस से बाहर निकाला गया.  

फिलहाल बस में आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है. वहां मौजूद लोगों का कहना है कि शॉर्ट सर्किट के कारण में बस के अंदर आग लगी होगी. हालांकि अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. बस में आग लगने के बाद स्कूल प्रबंधन ने मौके पर दूसरी स्कूल बस भेजी और फिर उसमें सवार होकर बच्चों को घर छोड़ा गया.

यह भी पढ़ें- 'बिहार मेरी कमजोरी और शक्ति भी...' बिहारी बाबू ने आखिर PM मोदी का जिक्र कर क्यों कही ये बात

Trending news