छह लाख रुपये की फिरौती मांग स्मैक पीकर सो गए किडनैपर्स, जानें छात्र ने कैसे बचाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1700616

छह लाख रुपये की फिरौती मांग स्मैक पीकर सो गए किडनैपर्स, जानें छात्र ने कैसे बचाई जान

पीड़ित पिता ने बताया कि बच्चे के अपहरण के बाद किडनैपर्स का फोन आता है और वो बच्चों को ठीक सलामत लौटाने के लिए छह लाख रुपये तक की फिरौती मांगते है. उन्होंने कहा कि किडनैपर्स को देने के लिए उन्होंने कुछ रुपये का इंतजाम भी कर लिया था.

छह लाख रुपये की फिरौती मांग स्मैक पीकर सो गए किडनैपर्स, जानें छात्र ने कैसे बचाई जान

पटना: पटना में बुधवार को कुछ अज्ञात बदमाशों ने मिलर हाई स्कूल के एक 9वीं कक्षा के छात्र का अपहरण कर लिया. छात्र के अपहरण की सूचना जैसे ही बच्चे को पता चली तो पुलिस ने छानबीन करते हुए महज तीन घंटे में बरामद कर लिया. पीड़ित परिवार के अनुसार किडनैपर्स ने उनसे छह लाख रुपये की फिरौतरी मांगी थी.

पीड़ित पिता ने बताया कि बच्चे के अपहरण के बाद किडनैपर्स का फोन आता है और वो बच्चों को ठीक सलामत लौटाने के लिए छह लाख रुपये तक की फिरौती मांगते है. उन्होंने कहा कि किडनैपर्स को देने के लिए उन्होंने कुछ रुपये का इंतजाम भी कर लिया था. किडनैपर्स ने बच्चे को एक कमरे में बंद कर रखा था, सभी किडनैपर्स स्मैक पीकर सो गए. बच्चा मौका पाकर वहां से भाग गया और पुलिस की माध्यम से घर पर सही सलामत वापस आ गया.

पीड़ित परिवार ने बताया कि बुधवार जैसे की किडनैपर्स का फोना आता है तो फोरन इनकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस समस्या को संज्ञान में लेकर तुरंत एक्शन में आ गई. पुलिस ने तीन घंटे के अंदर बच्चे को ठीक ठाक बरामद कर लिया. पुलिस ने बताया कि धरम कुमार ने छात्र का अपहरण किया था. किडनैपर्स ने बच्चे को जक्कनपुर में उसने अपने दोस्त शंभू के घर पर रख दिया था. इसके बाद वह खुद वहां से अपने साथी अनिल कुमार के साथ बाइक से बख्तियारपुर की ओर निकल गया. यहां से जाने के बाद रास्ते में छात्र के पिता रंजीत पासवान फिरौती की मांग की.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि धरम कुमार बक्सर जेल से भागा हुआ सजायाफ्ता है जो इन्हीं के मोहल्ले में रहता था.टीम ने तालमेल के साथ काम किया और चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. इसमें अपराधी धरम कुमार उर्फ रजनीश यादव, अनिल कुमार, शंभू कुमार और राहुल कुमार शामिल हैं.

इनपुट - भाषा 

Trending news