Bihar News : पटना भाजपा कार्यसमिति की बैठक समाप्त, ऋतुराज सिन्हा ने दिया बड़ा बयान
Advertisement

Bihar News : पटना भाजपा कार्यसमिति की बैठक समाप्त, ऋतुराज सिन्हा ने दिया बड़ा बयान

कार्यसमिति की बैठक समाप्त होने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव ऋतुराज सिन्हा ने कहा भारतीय जनता पार्टी की कार्य पद्धति है. हर एक प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर समय समय पर संगठनात्मक कार्यो का रिव्यू करने के लिए प्रदेश की कार्यसमिति बैठती है.

Bihar News : पटना भाजपा कार्यसमिति की बैठक समाप्त, ऋतुराज सिन्हा ने दिया बड़ा बयान

पटना : बिहार के अंदर बीजेपी 2024 में लोकसभा और 2025 में विधानसभा चुनाव की तैयारी में लग गई है. दरअसल, दरभंगा में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक 29 जनवरी को खत्म हो गई. कार्यसमिति की बैठक समाप्त होने के बाद बीजेपुी के राष्ट्रीय सचिव ऋतुराज सिन्हा ने बड़ा बया दे दिया है. इनके बयान पर राजनीतिक पारा गर्म हो गया है.

कार्यसमिति की बैठक समाप्त होने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव ऋतुराज सिन्हा ने कहा भारतीय जनता पार्टी की कार्य पद्धति है. हर एक प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर समय समय पर संगठनात्मक कार्यो का रिव्यू करने के लिए प्रदेश की कार्यसमिति बैठती है. उसी क्रम में दरभंगा में बैठक हुई, बहुत सफल बैठक हुई. खास तौर पर आने वाले 6 महीने के कार्य योजना तय हुई. दो कार्य राजनीतिक तौर पर काफी महत्वपूर्ण है,पहला की भाजपा पूरी कॉन्फिडेंस है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में 35 से अधिक सीटें भाजपा अपने बूते लेगी.

नीतीश कुमार से दोबारा गठबंधन के सवाल पर ऋतुराज सिन्हा ने कहा 2020 के विधानसभा चुनाव में जनादेश स्पष्ट था भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी. इसके बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बड़प्पन था कि हमसे आधी सीटें होने के बावजूद भी उन्होंने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया, लेकिन नीतीश कुमार ने क्या किया अपनी महत्वकांक्षा को आगे रखते हुए ना केवल बिहार की जनता के जनादेश का अपमान किया, नरेंद्र मोदी का उनके प्रति जो भाव था उसका भी अपमान किया.

ऋतुराज सिन्हा ने कहा अब एक बात स्पष्ट है भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता और वोटर नीतिश कुमार से गठबंधन कभी नहीं चाहता है. भाजपा अब जेडीयू के साथ नहीं जाएगी. आने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता और वोटर प्रधानमंत्री का अपमान जो नीतीश कुमार ने किया है उसका पूरा हिसाब करेगा.

इनपुट - प्रिंस सूरज 

ये भी पढ़िए-  खुशखबरी!झारखंड राजभवन उद्यान का दीदार कर सकेंगे लोग, इस तारीख से होगी ओपन

Trending news