Pathaan Controversy: 'पठान' के सपोर्ट में फिल्म फेडरेशन ने की अपील, Boycott Bollywood ट्रेंड को बंद करें
Advertisement

Pathaan Controversy: 'पठान' के सपोर्ट में फिल्म फेडरेशन ने की अपील, Boycott Bollywood ट्रेंड को बंद करें

Pathaan Controversy: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) की मौस्ट अवेटेड फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर जबरदस्त विरोध हो रहा है. इस मुद्दे को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मीटिंग के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी उठाया.

Pathaan Controversy: 'पठान' के सपोर्ट में फिल्म फेडरेशन ने की अपील, Boycott Bollywood ट्रेंड को बंद करें

पटना: Pathaan Controversy: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) की मौस्ट अवेटेड फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर जबरदस्त विरोध हो रहा है. इस मुद्दे को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मीटिंग के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी उठाया. उन्होंने सीएम योगी से बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड को लेकर हस्तक्षेप करने की मांग उठाई थी. वहीं इस मामले में अब फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज (Federation of Western India Cine Employees) ने भी सरकार से बॉयकॉट बॉलीवुड के ट्रेंड को रोक लगाने की मांग की है.

बॉलीवुड से जुड़ी है लाखों मजदूरों की कमाई

फिल्म पठान को बॉयकॉट और सिनेमाघरों में इसे रिलीज नहीं होने की धमकी के बीच FWICE ने कहा है कि लाखों मजदूरों और टेक्नीशियंस की रोजी-रोटी फिल्मों सेजुड़ी हुई है. ऐसे में बॉलीवुड और उसकी फिल्मों को बायकॉट करने की मांग का चलन उससे कमाने वाले के लिए अच्छा नहीं है. फिल्म इंडस्ट्री से लाखों लोगों का घर चलता है. ऐसे में फिल्मों का निर्माण कर लाखों लोगों को रोजगार देने वाले तमाम निर्माताओं का FWICE ने शुक्रिया अदा किया है और उनके प्रति अपना समर्थन जताते हुए बॉयकॉट बॉलीवुड के ट्रेंड पर रोक लगाने के लिए सरकार से हस्तक्षेप करने की भी मांग की है.

सुनील शेट्टी ने सीएम योगी से लगाई गुहार

गुरुवार को सुनील शेट्टी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आग्रह किया कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ नफरत मिटाने में वो मदद करें और सोशल मीडिया पर हो रहे बॉलीवुड के बहिष्कार के चलन से मुक्ति दिलाएं. एक्टर ने सीएम योगी के साथ मुंबई में मीटिंग के दौरान कहा कि बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड को वो खत्म कर सकते हैं. हर कोई इंडस्ट्री में ड्रग्स नहीं लेता है. थिएटर्स में ऑडियंस को वापस बुलाना बहुत जरूरी है. हैशटैग बॉयकॉट बॉलीवुड आपके कहने पर रुक सकता है. उन्होंने कहा, 'हमने कई सारी अच्छी-अच्छी फिल्में की है. बॉर्डर जैसी फिल्मों का मैं हिस्सा रहा हूं. मैं सुनील शेट्टी अगर बना हूं तो यूपी की वजह से'. उन्होंने सीएम योगी से कहा कि आप अगर लीड करेंगे, तो ये जरूर हो सकता है. हमारे ऊपर लगे कलंक को हटना जरूरी है.

ये भी पढ़ें- Yash Birthday: ‘रॉकी भाई’ ने बर्थडे से पहले लिखा इमोशनल पोस्ट, KGF स्टार ने फैंस से किया ये वादा

Trending news