Panchayat 3: ये हैं 5 बड़े सवाल, क्या पंचायत 3 में मिल पाएगा इसका जवाब?
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1631109

Panchayat 3: ये हैं 5 बड़े सवाल, क्या पंचायत 3 में मिल पाएगा इसका जवाब?

 Panchayat 3 Web Series :  पंचायत वेब सीरीज की कहानी जिस गांव और पंचायत के इर्ग-गिर्द घूम रही है वह भी मान रहे हैं कि इस सीरीज में वही हकीकत है जो एक पंचायत की होती है. गांव में सड़कों का अभाव और ना जाने समस्याओं का कितना हीं अंबार जिसको लेकर लोग लड़ते रहते हैं. 

(फाइल फोटो)

Panchayat 3 Web Series :  पंचायत सीजन 2 ने जिस तरह से दर्शकों का मनोरंजन किया उसने ओटीटी को मेकर्स को भी बता दिया कि वेब सीरीज के लिए पंचायत की तरह की कहानी पर अभी सबको काम करने की जरूरत है. यह पहली वेब सीरीज होगी जिसके पहले सीजन को जितना प्यार दर्शकों ने दिया उसके दूसरे सीजन को भी उतना ही पसंद किया गया. बता दें कि इस वेब सीरीज पंचायत की कहानी जिस गांव और पंचायत के इर्ग-गिर्द घूम रही है वह भी मान रहे हैं कि इस सीरीज में वही हकीकत है जो एक पंचायत की होती है. गांव में सड़कों का अभाव और ना जाने समस्याओं का कितना हीं अंबार जिसको लेकर लोग लड़ते रहते हैं. 

नीना गुप्ता, सानविका, रघुबीर यादव और जितेंद्र कुमार जैसे कलाकारों ने इस वेब सीरीज में जो हंगामा किया उसका शोर जनता के बीच अभी तक सुना जा सकता है. सीरीज के 3 सीजन का इंतजार तो दर्शकों को दूसरे सीजन के रिलीज के बाद से हीं है. हालांकि जितेंद्र कुमार ने इसको लेकर कह भी दिया था कि जल्द ही सबके सामने इस वेब सीरीज का तीसरा सीजन भी होगा. ऐसे में दर्शकों की बेचैनी बढ़ गई है. बता दें की इसी साल दिसबंर से पहले इस वेब सीरीज का तीसरा सीजन भी दर्शकों के सामने होगा. 

ये भी पढ़ें- Old Pension Scheme: क्या रद्द होगी नई पेंशन व्यवस्था! पुरानी पेंशन व्यवस्था को कैसे लागू करेगी सरकार

 यह भी स्पष्ट है कि पंचायत 3 वेब सीरीज का तीसरा सीजन भी अमेजन प्राइम पर ही रिलीज होना है. इसमें भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि पहले दो सीजन की तरह ही 8 एपिसोड हो सकते हैं. इसकी पूरी कहानी भी उसी गांव के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी. ऐसे में इस पंचायत 3 के रिलीज को लेकर दर्शकों के मन में कई सवाल उठने लगे हैं हालांकि इन सारे सवालों का जवाब तो सीरीज के रिलीज के बाद ही दर्शकों को मिल पाएगा लेकिन हम आपको बता दें कि वह पांच कौन से बड़े सवाल हैं जो दर्शकों को बेचैन कर रहे हैं. 

इसमें से पहले दो सवाल तो ऐसे हैं जो हर किसी के जेहन में है इनमें से क्या सचिन के साथ रिंकी की शादी हो पाएगी. क्या प्रधान जी और मंजू देवी को चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा.ऐसे सवाल दर्शकों की पंचायत 3 को लेकर दिलचस्पी और बढ़ा रहे हैं. 

क्या रिंकी और सचिव जी का प्यार परवान चढ़ेगा, क्यो दोनों की शादी होगी? 
ऐसे में इस सीरीज के दो सीजन में जिस तरह से रिंकी और सचिव जी पास आ रहे हैं. उससे दर्शकों के मन में यह सवाल उठना लाजमी है कि क्या सचिव जी कैट की परीक्षा पास कर पाएंगे और उनके और रिंकी के बीच प्यार को एक रिश्ते का नाम मिल पाएगा.
 
क्या प्रधान जी दोबारा प्रधानी जीत पाएंगे 
इसके साथ ही पंचायत 2 में जिस तरह के हालात बने उससे साफ लगने लगा है कि प्रधान जी के लिए अगला चुनाव आसान नहीं होनेवाला है. दर्शक यह जानने को बेताब हैं कि क्या प्रधान जी और मंजू देवी को चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा.

वनराकस का क्या होगा पंचायत 3 में 
गांव में जो वनराकस का डर लोगों के अंदर बैठा हुआ है जिसको खत्म करने के लिए दोनों सीजन में कहानी के साथ उसको जोड़ा गया है क्या वह इस सीजन में भी बरकरार रहेगा या कहानी में इस बार इसके लिए जगदह होगी या नहीं. 

फुलेरा गांव की सड़क बनती है या नहीं 
गांव में विकास के नाम पर जो कुछ भी तैयारी चल रही है उसमें फुलेरा की जरूरतों के लिए सबसे बड़ी सड़क है तो क्या वहां सड़क बन सकती है. 
 
बेटे की मौत के बाद उपप्रधान प्रह्लाद को किसका सहारा मिलेगा
वहीं इसके साथ ही एक सवाल यह भी है कि अब जब गांव फुलेरा के उपप्रधान प्रह्लाद के बेटे की मौत हो गई है तो उसे किसका सहारा मिलेगा. ऐसे ही कई और सवाल हैं जिसका जवाब जानने को दर्शक बेताब हैं. 

Trending news