PAK vs NED Live Streaming: पाकिस्तान-नीदरलैंड्स के बीच वर्ल्ड कप का दूसरा मैच, जानें कहां देख सकते हैं लाइव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1902085

PAK vs NED Live Streaming: पाकिस्तान-नीदरलैंड्स के बीच वर्ल्ड कप का दूसरा मैच, जानें कहां देख सकते हैं लाइव

PAK vs NED Live Streaming: वर्ल्ड कप 2023 का दूसरा मैच पाकिस्तान और नीदरलैंड्स के बीच में हैदरबाद में खेला जाएगा. आइए हम आपको इस मैच के लिए लाइव स्ट्रीमिंग और टेलीकास्ट के बारे में बताते हैं.

PAK vs NED Live Streaming: पाकिस्तान-नीदरलैंड्स के बीच वर्ल्ड कप का दूसरा मैच, जानें कहां देख सकते हैं लाइव

पटना:PAK vs NED Live Streaming, World Cup: वनडे वर्ल्ड कप 2023 की 5 अक्टूबर से शुरुआत हो चुकी है. वहीं वर्ल्ड कप 2023 का दूसरा मुकाबला 6 अक्टूबर को पाकिस्तान और नीदरलैंड्स के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाने वाला है. इस मैच को भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा. ऐसे में दोनों टीमें इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार है. पाकिस्तान की कोशिश होगी की वो नीदरलैंड्स को हराकर अपने विश्व कप अभियान की शानदार शुरुआत करना चाहेगी वहीं दूसरी तरफ नीदरलैंड्स की कोशिश होगी की वो पाकिस्तान को जीतने से रोके.

पाकिस्तान-नीदरलैंड्स लाइव स्ट्रीमिंग(PAK vs NED Live Streaming)

मोबाइल पर पाकिस्तान- नीदरलैंड्स मुकाबला देखने के लिए आप डिज्नी+हॉटस्टार पर जा सकते हैं. बता दें कि सिर्फ पाकिस्तान बनाम नीदरलैंड्स ही नहीं विश्व कप के सभी मुकाबले डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल ऐप पर मोबाइल पर फ्री में लाइवस्ट्रीम किए जाएंगे. वहीं टीवी या लैपटॉप पर देखने के लिए आपको इसकी सदस्यता लेनी होगी.

पाकिस्तान-नीदरलैंड्स लाइव टेलीकास्ट (PAK vs NED Live Telecast)

पाकिस्तान और नीदरलैंड्स मैच का अगर आप टीवी पर लुत्फ उठाना चाहते हैं तो आप इसे स्टार नेटवर्क पर हिंदी और इंग्लिश में देख सकते हैं. इसमें अच्छी बात ये है कि स्टार स्पोर्ट्स ने विश्व के लिए टेलीकास्ट को पूरी तरह से फ्री कर रखा है, यानी टीवी पर मैच देखने के लिए आपको कोई चार्ज नहीं देना होगा.

पाकिस्तान-नीदरलैंड्स रेडियो पर कहां सुने (PAK vs NED On Radio)

इसके अलावा आप पाकिस्तान और नीदरलैंड्स मैच की कमेंट्री सुनने के लिए ऑल इंडिया रेडियो के चैनल प्रसार भारती का उपयोग कर सकते हैं.

पाकिस्तान-नीदरलैंड्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

पाकिस्तान: फख़र जमान, इमाम उल हक, बाबर आज़म, मोहम्मद रिजवान, इफ़्तिख़ार अहमद,  सलमान अली आगा, शादाब खान, मोहमम्द नवाज़, शाहीन शाह अफरीदी, हसन अली, हारिस राउफ

नीदरलैंड्स: विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओ'डॉउल्ड, वेस्ले बैरेसी, साइब्रांड एंगेलब्रेक्ट, बास डी लीडे, स्कॉट एडवर्ड्स (सी), तेजा निदामानुरु, रूलोफ वैन डी मेरवे, लोगान वैन बीक, पॉल वैन मीकेरेन, आर्यन दत्त

ये भी पढ़ें- PAK vs NED Dream11 Prediction: पाकिस्तान-नीदरलैंड के इन खिलाड़ियों को करें ड्रीम टीम में शामिल, दिलाएंगे ज्यादा अंक

 

 

Trending news