Bihar By Election: उपचुनाव का परिणाम आने से पहले बिहार में हर ओर जीत के दावे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1425881

Bihar By Election: उपचुनाव का परिणाम आने से पहले बिहार में हर ओर जीत के दावे

Bihar By Election: भारतीय जनता पार्टी की ओर से भी दोनों सीट जीतने के दावे किए जा रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी की ओर से कहा गया है कि इस बार मोकामा सीट भी राजद हारने वाली है. 

Bihar By Election: उपचुनाव का परिणाम आने से पहले बिहार में हर ओर जीत के दावे

पटनाः Bihar By Election: बिहार में हुए उपचुनाव के 2 सीटों के नतीजे कल आएंगे लेकिन अभी से जीत के दावे किए जा रहे हैं. महागठबंधन हो या फिर एनडीए दोनों की ओर से अपनी अपनी कहानी और समीकरण है. दोनों गठबंधन में जीत के दावे किए हैं. जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने दोनों सीट पर जीत के दावे करते हुए कहे हैं कि दोनो सीट पर हमारी जीत हो रही है. छह नवंबर को पता चल जायेगा. चिराग फैक्टर जैसी कोई बात नहीं है. सारे फैक्टर फेल हो जाएगा. महागठबंधन की जीत हो रही हैं. इधर जदयू के दूसरे नेता और मंत्री अशोक चौधरी ने जीत के भी दावे किए हैं. कहा है कि 6 नवंबर को सब कुछ साफ हो जाएगा.

भाजपा भी कर रही है दोनों सीटें जीतने का दावा
भारतीय जनता पार्टी की ओर से भी दोनों सीट जीतने के दावे किए जा रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी की ओर से कहा गया है कि इस बार मोकामा सीट भी राजद हारने वाली है. गोपालगंज तो उनकी पारंपरिक सीट रही है. महागठबंधन की करारी हार तय है. भारतीय जनता पार्टी के दावे को नकारते हुए राष्ट्रीय जनता दल ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी को सबक मिल जाएगा. शक्ति यादव ने कहा कि हार के डर से बीजेपी के कई बड़े नेता हैं जो राजद के संपर्क में हैं और वह इधर आएंगे. 

इधर 3 तारीख को हुए मतदान में 15 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं. जिसमें 4 महिला उम्मीदवार हैं. दोनों सीटों पर कुल 52.38 % मतदान हुआ है. गोपालगंज में 51.48 % और मोकामा में 53.45 % मतदान हुआ है. 2020 विधान सभा चुनाव में 54.52फीसदी मतदान हुआ था. गोपालगंज में 55.03 % मोकामा में 54.01 % रहा था.

यह भी पढ़िएः बिहार में 25 साल में भी नहीं दे पाएंगे 10 लाख रोजगार, सुशील मोदी ने क्यों कहा ऐसा

Trending news