Bihar News: नित्यानंद राय पहुंचे बाबा पातालेश्वर नाथ मंदिर, किया ये काम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2059934

Bihar News: नित्यानंद राय पहुंचे बाबा पातालेश्वर नाथ मंदिर, किया ये काम

Bihar News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद देशभर के मंदिरों में सफाई को लेकर अभियान चलाया जा रहा है.

फाइल फोटो

हाजीपुर: Bihar News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद देशभर के मंदिरों में सफाई को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ऐसे में हाजीपुर के बाबा पातालेश्वर नाथ मंदिर पहुंचे और यहां खुद साफ-सफाई किया और इस अभियान को शुरू किया. 

ये भी पढ़ें- सिमरिया धाम में बन रहे बिहार के पहले रीवर फ्रंट का निरीक्षण करने पहुंचे संजय झा

ऐसे में मंदिर में भाजपा का स्वच्छता अभियान केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने चलाया. बाबा पातेश्वर मंदिर में पहुंचकर मंदिर के घंटे को साफ किया और फर्श पर पोछा लगाया. अयोध्या में भगवान राम के मंदिर में प्रभु की प्राण प्रतिष्ठा तक देश के सभी मठ और मंदिरों की सफाई होनी चाहिए. इसके साथ ही मकर संक्रांति को लेकर बिहार वासियों को बधाई दिया. 

साफ-सफाई करने के बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने वहां पतालेश्वर महादेव की पूजा-अर्चना पूरे विधि विधान के साथ की. इस मौके पर नित्यानंद राय ने कहा कि स्वच्छता एक आंदोलन बन चुका है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर इसका व्यापक असर देखने को मिल रहा है. देशभर में गांव, गली, मोहल्ले, स्कूल, मंदिर, निजी संस्थानों में सभी जगह स्वच्छता अभियान का असर हुआ है. 

ये भी पढ़ें- पथ निर्माण विभाग ने अधिकारियों को सभी आरओबी का 'सुरक्षा ऑडिट' करने का दिया निर्देश

नित्यानंद राय ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का संकल्प हर क्षेत्र में पवित्रता और स्वभाव से सेवा करने का अनुभव देता है. उन्होंने मंदिर में साफ-सफाई के आह्वान को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ की. हाजीपुर के बाबा पतलेश्वर नाथ मंदिर में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने यह अभियान चलाया जो उनके गृह क्षेत्र के बड़े शिव मंदिर में गिना जाता है. 

Trending news