New Year 2023 Resolution: नए साल पर अपने पार्टनर से करें ये वादा, हमेशा बरकरार रहेगा प्यार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1510028

New Year 2023 Resolution: नए साल पर अपने पार्टनर से करें ये वादा, हमेशा बरकरार रहेगा प्यार

New Year 2023 Resolution: नए साल को लेकर लोगों में खासा उत्साह और उमंग देखा जा रहा है. नए साल के लिए सभी ने अपने लिए कुछ न कुछ नया सोच रखा है. हालांकि, नया साल कैसा रहने वाला ये फिलहाल भविष्य के गर्भ में निहित है, लेकिन कुछ नियमों को फॉलो करके आप साल 2023 को बेहतरीन बना सकते हैं.

New Year 2023 Resolution: नए साल पर अपने पार्टनर से करें ये वादा, हमेशा बरकरार रहेगा प्यार

पटना: New Year 2023 Resolution: नए साल को लेकर लोगों में खासा उत्साह और उमंग देखा जा रहा है. नए साल के लिए सभी ने अपने लिए कुछ न कुछ नया सोच रखा है. हालांकि, नया साल कैसा रहने वाला ये फिलहाल भविष्य के गर्भ में निहित है, लेकिन कुछ नियमों को फॉलो करके आप साल 2023 को बेहतरीन बना सकते हैं. नए साल में कुछ लोग अपने रिश्तों को नया आयाम देने का  रेजॉलूशन बना रहे हैं. अघर आप भी नए साल को अपने जीवनसाथी के लिए खास और खूबसूरत बनाना चाहते हैं, तो अपने पार्टनर से नए साल पर  ये खास वादे जरूर करें

वीकेंड होगा खास

रिलेशनशिप में अक्सर लोगों की अपने पार्टनर से ये शिकायत रहती है कि वो उन्हें समय नहीं देता है. इस वजह से पति-पत्नी या प्रेमी- प्रेमिका के बीच फासले बढ़ जाते हैं. ऐसे इस दूरी को आप आसानी से कम कर सकते है. आप दोनों अगर वर्किंग हैं, तो हर वीकेंड एक दूसरे के साथ आप  क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं. इसलिए आप पहला वादा वीकेंड साथ बिताने का कर सकते हैं.

बातचीत बंद नहीं करेंगे

आमतौर पर ऐसा देखने को मिलता है कि रिलेशनशिप में थोड़े मनमुटाव के बाद लोग आपस में बातचीत करना बंद कर देते हैं. अघर आप भी ऐसा करते हैं तो बिल्कुल न करें. इससे दूरियां और बढ़ जाती हैं. इसलिए नए साल पर आप दूसरा वादा ये कर सकते हैं कि चाहे कैसी भी परिस्थिति हो आप अपने पार्टनर से बातचीत करना बंद नहीं करेंगे.

एक दूसरे का सम्मान करेंगे

अपने पार्टनर से नए साल पर आप तीसरा वादा ये कर सकते हैं कि दोनों के बीच भले ही अनबन या मनमुटाव रह, लेकिन दोनों एक दूसरे का मान सम्मान करेंगे और हर स्थिति में एक दूसरे का साथ देंगे. एक दूसरे के सपनों को पूरा करने में दोनों मदद करेंगे. कई बार ऐसा देखने को मिलता है कि महज अहंकार की वजह से कई रिश्ते टूट जाते हैं. अपने रिश्ते की अहमियत को कुछ लोग नहीं समझ पाते हैं.

ये भी पढ़ें- ऋषभ पंत की चोट को लेकर टेंशन में रोहित शर्मा, कप्तान ने इलाज कर रहे डॉक्टर से जाना हाल-चाल

Trending news