इन एक्टर्स के सुसाइड को लेकर हुई कॉन्ट्रोवर्सी, तुनिषा शर्मा, सुशांत सिंह इस लिस्ट में शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1503779

इन एक्टर्स के सुसाइड को लेकर हुई कॉन्ट्रोवर्सी, तुनिषा शर्मा, सुशांत सिंह इस लिस्ट में शामिल

Suicides in Bollywood: टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha sharma) की सुसाइड की खबर ने हर किसी को सदमे में डाल दिया था. एक्ट्रेस के सुसाइड की खबर सुनने के बाद से परिजन, फैंस और टीवी इंडस्ट्री के अभिनेता टूटे हुए है. 

इन एक्टर्स के सुसाइड को लेकर हुई कॉन्ट्रोवर्सी, तुनिषा शर्मा, सुशांत सिंह इस लिस्ट में शामिल

Suicides in Bollywood: टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha sharma) की सुसाइड की खबर ने हर किसी को सदमे में डाल दिया था. एक्ट्रेस के सुसाइड की खबर सुनने के बाद से परिजन, फैंस और टीवी इंडस्ट्री के अभिनेता टूटे हुए है. तुनिषा की सुसाइड के बाद से एक बार फिर सेलेब्स की मेंटल हेल्थ चर्चा में आ गई.बता दें कि 20 साल की एक्ट्रेस ने बीते शनिवार को उन्होंने आत्महत्या कर ली थी. पुलिस के मुताबिक तुनिषा ने अपने को- एक्टर और बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो जानें के वजह से यह कदम उठाया था. पुलिस इस मामले की अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है और वहीं इसमें अलग-अलग मामले सामने निकलकर आ रहे है. 

कई सेलेब्स ने दुनिया को कहा अलविदा 
वहीं साल 2022 में कई सेलेब्स ने दुनिया को अलविदा कहा है. बीते कुछ सालों में न केवल तुनिषा शर्मा बल्कि बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कई सितारों ने रिलेशनशिप के वजह से उनकी दुखद मौत ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा हैं. चलिए जानते हैं कि किन सेलेब्स की सुसाइड के बाद उनके पार्टनर पर लगे आरोप. 

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत
बॉलीवुड इंडस्ट्री के चहेते दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा वाले फ्लैट पर पंखे से लटके पाए गए थे. कहा जा रहा था कि सुशांत मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे और डिप्रेशन में थे. सुशांत की फैमिली की शिकायत पर, पुलिस ने उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और पांच लोगों को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था. सुशांत की मौत ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म और ड्रग्स के प्रयोग के मामले को उजागर कर दिया था. हालांकि ये मामले अभी तक शांत नहीं हो सका है. 

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस श्रीदेवी 
बॉलीवुड की सबकी चहेती एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत की खबर ने सबको सदमे में डाल दिया था. श्रीदेवी दुबई में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गई थी. वहीं 24 फरवरी 2018 को दुबई में एक होटल के कमरे के बाथरूम में श्रीदेवी पति बोनी कपूर के साथ मृत अवस्था में मिली थी. हालांकि शुरुआत में श्रीदेवी के देवर संजय कपूर ने उनकी मौत की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि कार्डियक अरेस्ट होने की वजह से उनकी मौत हो गई है, लेकिन बाद में ये मामला दुबई पुलिस को ट्रांसफर किया गया था. दुबई पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी. उनके फेफड़ों में पानी और उनके शरीर में अल्कोहल मिला था. बता दें कि श्रीदेवी का अंतिम संस्कार मुंबई में किया गया था. 

एक्ट्रेस जिया खान
एक्ट्रेस जिया खान को मुंबई में उनके जुहू स्थित घर में फांसी पर लटका पाया गया था. एक्ट्रेस ने 3 जून 2013 में ये कदम उठाया था. जिया खान की मां राबिया खान ने एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे और एक्टर सूरज पंचोली पर अपनी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. जिसके बाद उनके रिश्ते को लेकर कई अफवाह फैली हुई थी. बता दें कि जिया ने अपनी पर्सनल डायरी में सूरज पंचोली के साथ अपने खराब रिश्ते के बारे में भी लिखा हुआ था. उसके बाद सूरज पंचोली को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. 

टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी 
टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने  1 अप्रैल 2016 को सुसाइड की थी. एक्ट्रेस की मौत के बाद बनर्जी के परिवार ने पुलिस से शिकायत की थी. जिसके बाद पुलिस ने उनके बॉयफ्रेंड और टेलीविजन प्रोड्यूसर राहुल राज सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था. 

यह भी पढ़ें- Salman Khan Birthday: सलमान ने इस एक्टर से मांगी थी फिल्म, कहा था- 'चीची भैया,ये मूवी मेरे लिए छोड़ दीजिए'

Trending news