नालंदा में एक छात्रा ने मनचलों से तंग आकर जहर खाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1348257

नालंदा में एक छात्रा ने मनचलों से तंग आकर जहर खाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

नालंदा थाना क्षेत्र के खंदक पर स्थित डॉक्टर्स कॉलोनी की एक छात्रा ने मनचलों से तंग आकर जहर खाकर खुदकुशी कर ली है. घटना के संबंध में पीड़िता के पिता ने बताया कि कुछ दिन पहले मनचलों ने सोशल साइट्स पर छात्रा का अश्लील फोटो भी वायरल किया था

नालंदा में एक छात्रा ने मनचलों से तंग आकर जहर खाकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

नालंदाः बिहार के नालंदा थाना क्षेत्र के खंदक पर स्थित डॉक्टर्स कॉलोनी की एक छात्रा ने मनचलों से तंग आकर जहर खाकर खुदकुशी कर ली है. घटना के संबंध में पीड़िता के पिता ने बताया कि कुछ दिन पहले मनचलों ने सोशल साइट्स पर छात्रा का अश्लील फोटो भी वायरल किया था. जिसको लेकर वह आहत थी. उसी से तंग आकर रात को उसने जहर खा लिया. 

अस्पताल जाने के दौरान तोड़ा दम 
परिजनों को जैसे ही इसकी भनक लगी तो वो पीड़िता को अस्पताल लेकर आए. जहां डॉ. ने नाज़ुक स्थिति देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर पावापुरी एम्स रेफर कर दिया गया. वहां मौजूद डॉ. ने भी पीड़िता को पटना के लिए रेफर कर दिया. जिससे रास्ते में जाने के क्रम में छात्रा ने कारगिल चौक के पास दम तोड़ दिया. 

जहर खाकर पीड़िता ने की खुदकुशी 
पीड़िता के पिता ने यह भी कहा कि आकांक्षा जब स्कूल या कोचिंग जाती थी. उसे तेजस्वी और चंद्रमनी तंग करता था. जब पीड़िता के माता-पिता ने इसकी शिकायत करने आरोपी युवक के घर गए तो लड़के के मां बाप ने बेटी से शादी करने की धमकी दी और 5 लाख रुपये की मांग की. इतना ही नहीं पीड़िता के साथ मारपीट भी की, फिर घर से भगा दिया. फिर पीड़ित परिजनों ने मारपीट की शिकायत थाने में दर्ज कराई. उसके बाद छात्रा घर आई और आहत होकर जहर खाकर खुदकुशी कर ली. 

जांच में जुटी पुलिस 
उन्होंने बताया कि कई महीनों से आकांक्षा को परेशान कर रहा था. आकांक्षा 9वीं क्लास की छात्रा थी और शहर के प्रतिष्ठित निजी स्कूल में पढ़ाई करती थी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है और पुलिस पीड़िता के परिजनों की लिखित शिकायत और जब्त सुसाइड नोट के तहत जांच कर रही है.

(रिपोर्ट- महमूद आलम)

यह भी पढ़े- बिहार: 'मेरा इस्तीफा मंजूर करें..जेडीयू नेता के ट्वीट से नीतीश कुमार को झटका

Trending news