सीसीटीवी में कैद हुई रहस्यमयी घटना, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश
Advertisement

सीसीटीवी में कैद हुई रहस्यमयी घटना, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

सीसीटीवी की जो क्लिप वायरल हो रही है उसमें आप देखेंगे कि सड़क पर जो गाड़ी एक साथ चलती है और आजीब तरीके से घूम जाती है. यह एक अलग ही वीडियो था, जो अपने आप में ही सबकों हैरान करने वाला था.

सीसीटीवी में कैद हुई रहस्यमयी घटना, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

पटना: Shocking Video: इंटरनेट पर वायरल वीडियो का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा है. यहां हर प्रकार की वीडियो वीडियो आसानी से मिल जाएगी. कई वायरल वीडियो ऐसे होते है जिन पर भरोसा कर पाना बेहद मुश्किल होता है. दरअसल, कई ऐसी वीडियो होती है जिन पर अपनी आंखों से भी यकीन नहीं कर पाते हैं. ऐसा ही एक मामला सड़क दुर्घटना का है, जो आपको चौंका देगा. जी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है. 

सीसीटीवी की जो क्लिप वायरल हो रही है उसमें आप देखेंगे कि सड़क पर जो गाड़ी एक साथ चलती है और आजीब तरीके से घूम जाती है. यह एक अलग ही वीडियो था, जो अपने आप में ही सबकों हैरान करने वाला था. सीसीटीवी में आप देख सकते हैं कि सड़क पर जेब्रा क्रॉसिंग के पास दो गाड़ियां खड़ी हैं और पीछे से एक तीसरी गाड़ी आ रही होती है. इसी जेब्रा क्रॉसिंग आगे बढ़ जाती है. देखते ही देखते एक बड़ा हादसा हो जाता है. इस वीडियो को देखने वाले के मन में एक ही सवाल होता है कि आखिर ये हुआ तो कैसे हुआ.

इस घटना का वीडियो  @AbsoluteCIown नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. यह ट्विट सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है. इस साल अप्रैल तक इस वीडियो को 2.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा बता दें कि करीब इस वीडियो को एक हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके है. इसके बारे में बता दें कि यह महज 17 सेकंड का वीडियो है. हालांकि कई लोग इस वीडियो को गलत बता रहे हैं.

इनपुट- भाषा

ये भी पढ़िए-  Lok Sabha Election 2024 Vaishali Seat: मोदी लहर में ढह गया राजद के रघुवंश बाबू का गढ़ है, वैशाली सीट के अब कैसे हैं समीकरण?

 

Trending news