Bihar Crime : पानी में डूबने से तीन वर्षीय बच्ची की मौत, गांव के ही युवक पर लगा आरोप
Advertisement

Bihar Crime : पानी में डूबने से तीन वर्षीय बच्ची की मौत, गांव के ही युवक पर लगा आरोप

परिजनों ने बताया कि परिवार के भी लोग खेत पर काम कर रहे थे, बच्ची भी वहीं पर मौजूद थी. गांव का ही युवक बाइक से आया और बच्ची अचानक से उसके सामने आई और लडखरा कर गिर गई.

Bihar Crime : पानी में डूबने से तीन वर्षीय बच्ची की मौत, गांव के ही युवक पर लगा आरोप

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर के आदिगोपालपुर पंचायत के मोहनपुर गांव में तीन वर्षीय बच्ची की पानी में डूबने से मौत हो गई. बच्ची का शव खेत के एक गड्ढे में भरे पानी के अंदर डूबा मिला. बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है.

गांव के युवक पर परिजनों ने लगाया आरोप
परिजनों ने बताया कि परिवार के भी लोग खेत पर काम कर रहे थे, बच्ची भी वहीं पर मौजूद थी. गांव का ही युवक बाइक से आया और बच्ची अचानक से उसके सामने आई और लडखरा कर गिर गई. वह बाइक से उतरा और उसे खेत मे जमे पानी मे फेंक दिया. जिसके बाद उन लोगों का आशंका हुआ की कुछ पानी में फेंका है. इसके बाद वे लोग पानी के पास पहुंचे तो देखा की बच्ची मृत पड़ी है. उसका शव पानी में है,  उन्होंने आरोप लगाया कि खेत के विवाद में आरोपी से झगड़ा हुआ था. इसी का बदला लेने के लिए बच्ची को पानी मे फेंक दिया है. आरोपी मौके से फरार चल रहा है.

अस्पताल में चल रहा पोस्टमार्टम
मामला जिले के बोचहा थाना क्षेत्र के आदिगोपालपुर पंचायत के मोहनपुर गांव का है. बच्ची की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक बच्ची के घर पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. लोगों ने मामले की सूचना बोचहा थाने की पुलिस को दिया. सूचना पर पहुंची बोचहा पुलिस मे घटनास्थल की जांच की. बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. मृत बच्ची की पहचान दिव्यानी के रूप हुई है. वही, परिजनों मे कोहराम मचा हुआ है.

घटना पर क्या कहते है  पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मोहनपुर गांव बच्ची की मौत की जानकारी पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है. फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है, आरोपी को पकड़कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  खुशखबरी!झारखंड राजभवन उद्यान का दीदार कर सकेंगे लोग, इस तारीख से होगी ओपन

Trending news