Muzaffarpur News: अवैध हथियार के साथ पिता पुत्र गिरफ्तार, शराब की खेप के साथ हाथियार बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2062964

Muzaffarpur News: अवैध हथियार के साथ पिता पुत्र गिरफ्तार, शराब की खेप के साथ हाथियार बरामद

Bihar News : शहबाजपुर के (चक गाजी) में एक हथियार तस्कर अपने घर पर शराब कर छिपा रखा हुआ है. इस सूचना के आधार पर कार्यवाई करते हुए टीम गठित किया गया और गठित टीम आरोपी तस्कर के घर को चारो तरफ से घेर लिया और छापेमारी के दौरान तस्कर के घर से एक रिवॉल्वर, दो जिंदा गोली और 12 लीटर अवैध विदेशी शराब बरामद किया गया है. 

Muzaffarpur News: अवैध हथियार के साथ पिता पुत्र गिरफ्तार, शराब की खेप के साथ हाथियार बरामद

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पिता और पुत्र को गिरफ्तार किया है. इनके पास से हथियार, कई गोली, विदेशी शराब जब्त किया गया है और इनके निशानदेही पर अन्य शातिरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. मामला जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र का है.

दरअसल, आपको बता दें कि जिले के अंदर अपराध पर लगाम लगाने को लेकर जेल से छूटे हुए शातिर पर नजर रखने को लेकर जारी एक करवाई में अहियापुर पुलिस को गुप्त सूचना मिली. शहबाजपुर के (चक गाजी) में एक हथियार तस्कर अपने घर पर शराब कर छिपा रखा हुआ है. इस सूचना के आधार पर कार्यवाई करते हुए टीम गठित किया गया और गठित टीम आरोपी तस्कर के घर को चारो तरफ से घेर लिया और छापेमारी के दौरान तस्कर के घर से एक रिवॉल्वर, दो जिंदा गोली और 12 लीटर अवैध विदेशी शराब बरामद किया गया है. जिसके बाद पुलिस ने तस्कर सूरज कुमार और उसके पिता लाल बाबू महतो को गिरफ्तार कर लिया.

साथ ही बता दें कि दोनों को थाना लाया गया. जिससे थाना पर सख्ती से पूछताछ के दौरान उसने अन्य शातिरों के संबंध में पुलिस को कई अहम जानकारी दिया है. अब उनके निशानदेही अन्य शातिरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. यह बता दें कि सूरज का पहले से भी अपराधिक इतिहास रहा है वो पहले भी कई गंभीर मामलों में जेल जा चुका है. पूरे मामले पर एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सूरज नाम के एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने उसके पिता लाल बाबू महतो को भी गिरफ्तार किया और उसके घर से एक हथियार, दो गोली और शराब जब्त की गई है. पकड़ा गया आरोपी सूरज का पहले भी अपराधिक मामले में जेल जा चुका है और अब पुलिस की निशानदेही पर अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही अन्य सदस्य को पकड़ा जाएगा.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा- गठबंधन ही इन्हें संयोजक बनाने को तैयार नहीं

 

Trending news