मुजफ्फरपुर में शराब माफिया को पकड़ने गए सिपाही का नदी में मिला शव, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

मुजफ्फरपुर में शराब माफिया को पकड़ने गए सिपाही का नदी में मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

सिपाही दीपक की माफियाओं के साथ हाथपाई हुई. दीपक गहरे पानी में चवा गया औऱ दोनों माफिया तैरकर भाग निकले. इतने में दूसरा जवान मदद के लिए चिल्लाने लगा, लेकिन जब तक अन्य सिपाही आते तब तक देर हो चुकी थी. 

मुजफ्फरपुर में शराब माफिया को पकड़ने गए सिपाही का नदी में मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में शराब माफियाओं पर रेड मारने गए एक सिपाही की बूढी गंडक नदी में डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने शव बरमाद कर पोस्टमार्ट के लिए अस्पताल भेज दिया है. सिपाही के साथियों ने बताया कि सोमवार रात 10 बजे थाने से फोन आया शराब माफियाओं पर रेड मारनी है 20 जवान को भेजा जाए.

क्या है पूरा मामला
सिपाही के साथियों ने बताया कि सभी जवान खाना खाकर सो रहे थे. सोमवार दस बजे अधिकारियों का फोन आता है कि रेड मारनी है सभी जवान ड्यूटी पर लौट आओं. जिसकों नौकरी करनी है तो आइए नहीं तो स्पेंड कर दिया जाएगा. इसके बाद रात 12 बजे रेड के लिए निकल पड़े. जवान अलग-अलग टीम बनाकर रेड मारने के लिए निकले थे. दीपक के साथ नाव पर दो अन्य जवान थे वे लोग नदी उस पार पहुंचे. वहां कुच शराब माफिया चुलाई शराब बना रहे थे. माफियाओं को भनक लगते है वो भागने लगे. दीपक ने दो माफियाओं को पकड़ रखा था.

माफियाओं के साथ दीपक की हुई हाथपाई
बता दें सिपाही दीपक की माफियाओं के साथ हाथपाई हुई. दीपक गहरे पानी में चवा गया औऱ दोनों माफिया तैरकर भाग निकले. इतने में दूसरा जवान मदद के लिए चिल्लाने लगा, लेकिन जब तक अन्य सिपाही आते तब तक देर हो चुकी थी. पुलिस के अन्य सिपाही ने काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला. इस घटना के बाद जवानों में गम का माहौल है. 

भागलपुर का रहने वाला था बहादुर सिपाही दीपक
बता दें कि शहीद जवान दीपक भागलपुर का रहने वाला था. इस घटना के बाद टीम के जवानों में आक्रोश है. घटना के बाद प्रशासनिक अमला मौके पर जुट गया. मृतक जवान के परिवार को घटना की जानकारी दी गई. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया.

तीन लोगों को गिरफ्तार कर भेजा जेल
आरोपियों के खिलाफ मंगलवार को गांधी मैदान थाना में शिकायत दर्ज गई है. साथ ही 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस टीम के साथ धक्का-मुक्की कर शराबियों को भगाने का मामला सोमवार की देर रात का है. लोदीपुर में पुलिस लाइन के पास एक जगह पर कुछ लोग शराब पार्टी कर रहे थे. साथ ही पुलिस को देख माफिया भागने लगे. उनमें से एक व्यक्ति को पकड़ा गया.

ये भी पढ़िए-  Bihar Politics: क्या खत्म हो गया है सीएम नीतीश का जनाधार, RJD के मंत्री के इस बयान से गरमाई बिहार की सियासत

Trending news