Bihar News: नवविवाहिता की गला दबाकर की हत्या, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा सदर अस्पताल
Advertisement

Bihar News: नवविवाहिता की गला दबाकर की हत्या, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा सदर अस्पताल

मृतका की पहचान चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के ढोंसा गांव निवासी सागर पंडित की पत्नी खुशबू कुमारी के रूप में हुई है. हालांकि परिजन मामले में परिजन ने बाइक की मांग को लेकर नव विवाहिता की हत्या करने करने की आशंका जता रहे हैं.

Bihar News: नवविवाहिता की गला दबाकर की हत्या, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा सदर अस्पताल

जमुई : जमुई जिले के चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत ढोंसा गांव में सोमवार की शाम एक विवाहिता का शव बरामद किया गया. जिसके शव को मंगलवार की दोपहर पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया.जहां डॉक्टर मनीष कुमार के द्वारा पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की गई.

क्या है पूरा मामला
मृतका की पहचान चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के ढोंसा गांव निवासी सागर पंडित की पत्नी खुशबू कुमारी के रूप में हुई है. हालांकि परिजन मामले में परिजन ने बाइक की मांग को लेकर नव विवाहिता की हत्या करने करने की आशंका जता रहे हैं. चंद्रमंडीह थाना में मुकदमा भी दर्ज कराया गया है. परिजनों ने मृतका के पति सास ससुर समेत के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं घटना के बाद पुलिस आरोपित मृतका के ससुर को गिरफ्तार कर अन्य फरार ससुराल वालों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

मायके पक्ष ने लगाया दहेज का आरोप
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची सिमुलतला थाना क्षेत्र के टीटीचक निवासी मृतका की मां मुंद्रिका देवी और पिता नरेश पंडित ने बताया कि उनकी पुत्री खुशबू कुमारी की शादी 8 माह पहले ढोंसा गांव के सागर पंडित से हुई थी. उसके बाद से ससुराल वालों के द्वारा अपाची बाइक की मांग को लेकर प्रताड़ित किया जाने लगा. उन्होंने बताया कि घटना के एक दिन पहले ही बेटी मायके से ससुराल आयी थी. रविवार की रात में उसके साथ मारपीट की गई थी. तब वह गांव में रह रहे अपने मौसा राजेन्द्र पंडित के घर चली गई थी.

गर्दन पर मिले जख्म के निशान
वहां से 12 बजे रात के करीब फिर ससुराल वालों द्वारा उसे घर लाया गया और सोमवार को उसकी ग्ला दबाकर हत्या कर दी गई. जब सभी लोग मृतका के ससुराल पहुंचे तो सभी ससुराल वाले फरार थे और मृतका का शव कमरे में पलंग पर पड़ा था. जिसके गर्दन पर जख्म के निशान मिले थे.

इनपुट-  राजेश कुमार

ये भी पढ़िए-  Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा का सीएम नीतीश पर बड़ा हमला, शरद यादव का नाम लेकर कहा- पार्टी उनकी नहीं

Trending news