Bihar Crime : मुंगेर पुलिस ने अवैध हथियार के साथ तीन तस्करों को किया गिरफ्तार
Advertisement

Bihar Crime : मुंगेर पुलिस ने अवैध हथियार के साथ तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

सदर एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एक टीम का गठन किया गया. कासिम बाजार थाना में हथियार का खरीद-फरोख्त होने वाला है.

Bihar Crime : मुंगेर पुलिस ने अवैध हथियार के साथ तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

मुंगेर : मुंगेर पुलिस ने अवैध हथियार का खरीद फरोख्त के मामले में तीन हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. इनमें से एक तस्कर झारखंड का रहने वाला है. तीनों के पास से दो देशी पिस्टल, 130 जिन्दा कारतूस, 4 मैगजीन, 3 मोबाईल, 20 लीटर देशी शराब और 31 हजार 780 नगद रुपये बरामद किए गए है.

पुलिस ने कार्रवाई कर बरामद किए अवैध हथियार
सदर एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एक टीम का गठन किया गया. कासिम बाजार थाना में हथियार का खरीद-फरोख्त होने वाला है. इसी सूचना के आधार स्पेशल टीम और थानाध्यक्ष मंटू सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जहां पुलिस ने महद्दीपुर मोहल्ले में अजय चौधरी को गिरफ्तार किया.जब उन्हें सर्च किया गया तो उसके पास से एक पिस्टल, दो मैगजीन, 20 जिन्दा कारतूस की बरामदगी की.

अपराधियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस
पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि सारे हथियार और कारतूस बिंदवाडा  शर्मा टोला निवासी दीपक मंडल से खरीदा है, वहीं पुलिस ने जब दीपक मंडल को गिरफ्तार किया तो उसके पास से एक पिस्टल, एक मोबाईल और 24 हजार 500 रुपये की बरामदगी की गई. जब दीपक मंडल से पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया की महद्दीपुर निवासी जितेंद्र गुप्ता का नाम बताया. पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए जितेंद्र  गुप्ता को गिरफ्तार  किया. जिसके पास से पुलिस ने 110 राउंड जिन्दा कारतूस,30 लीटर देशी शराब और 7 हजार रुपये नगद बरामद किया. 

झारखंड में महंगे दाम पर बेचा करते थे हथियार 
सदर एसडीपीओ ने बताया कि  गिरफ्तार अजय चौधरी झारखंड के चतरा जिला के नवाडीह  पनाटी का रहने वाला है. उन्होंने कहा गिरफ्तार सभी लोग अवैध हथियार का खरीद फरोख्त कर दूसरे को सप्लाई करते है, इसमें मुख्य सरगना दीपक मंडल है जो पुर्व में करवाइन की बरामदगी पत्नी के साथ जेल जा चुके है. एसडीपीओ ने कहा दीपक और जितेंद्र  गुप्ता अवैध हथियार का खरीद फरोख्त करता है और अजय चौधरी इन दोनों से हथियार खरीद कर झारखंड में ऊंचे दाम पर बेचता है.

इनपुट-  प्रशांत कुमार

ये भी पढ़िए-  BSEB 10th Exam: 14 फरवरी से बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा, एग्जाम सेंटर जाने से पहले पढ़े लें ये जरूरी निर्देश

Trending news