बिहार की जेल में बंद इस युवक की आवाज यूपी के MLA को आई पसंद, दिया ये बड़ा तोहफा
Advertisement

बिहार की जेल में बंद इस युवक की आवाज यूपी के MLA को आई पसंद, दिया ये बड़ा तोहफा

बिहार के थाने के लॉकअप से एक वीडियो खूब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और इस वीडियो का हंगामा ऐसा हुआ कि इसकी चर्चा चारों ओर होने लगी. दरअसल बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. ऐसे में यहां एक लड़के को नशे के केस में थाने के लॉकअप में बंद किया गया है, जहां वह एक भोजपुरी गाना गा रहा है.

(फाइल फोटो)

पटना : बिहार के थाने के लॉकअप से एक वीडियो खूब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और इस वीडियो का हंगामा ऐसा हुआ कि इसकी चर्चा चारों ओर होने लगी. दरअसल बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. ऐसे में यहां एक लड़के को नशे के केस में थाने के लॉकअप में बंद किया गया है, जहां वह एक भोजपुरी गाना गा रहा है. उसकी आवाज की ताजगी और मधुरता को आप सुनेंगे तो मंत्रमुग्ध हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर इस लड़के का वीडियो जैसे ही आया इसने हंगामा मचा दिया . इस पर लोगों की जमकर प्रतिक्रिया आने लगी. इसके बाद इस युवक के वीडियो को कई विशिष्ट लोगों ने भी शेयर किया और लड़के की जमकर तारीफ की, लोक गायिका मालिनी अवस्थी भी उसकी वीडियो को शेयर करते हुए उसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं.

मालिनी अवस्थी ने इस लड़के के वीडियो पर लिखा कि क्या खांटी आवाज और अंदाज है! असली संगीत वही है, जो कलेजे से निकली हूक हो! ये जिस सजा के लिए मुजरिम है? इनकी कला का सदुपयोग होना ही चाहिए. वहीं इस वीडियो पर यूपी के सीएम योगी के मीडिया सलाहकार और विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने लिखा कि ये कैमूर का गरीब युवक कन्हैया है,नशे में मिलने पर बिहार पुलिस ने इसे जेल भेजा दिया, इनकी कानूनी मदद के बाद सुधारने का प्रयास होगा,साथ ही UP के मशहूर त्रिनेत्र स्टूडियो में गाने का अवसर भी दिया जाएगा.

शलभमणि त्रिपाठी के इस पोस्ट पर बॉलीवुड के मशहूर गायक और संगीतकार अंकित तिवारी ने लिखा कि नशा एक सामाजिक बुराई है और सिर्फ कला में शक्ति है इस बुराई को हराने की. मैं इस व्यक्ति को अपनी म्यूजिक कंपनी की तरफ से एक गाना गाने का मौका देता हूं. मतलब साफ है कि यूपी के विधायक साहब को कन्हैया की आवाज इतनी पसंद आई कि वह रातें रात स्टार बन गया.

ये भी पढ़ें- बिहार में पुलिस विभाग में बंपर बहाली, डायल-112 की सेवाओं के लिए हजारों की संख्या में होगी नियुक्ति

Trending news