Bihar में मैट्रिक एग्जाम का पेपर हुआ वायरल, बोर्ड परीक्षा के बाद बताएगा वायरल पेपर सही है या गलत...
Advertisement

Bihar में मैट्रिक एग्जाम का पेपर हुआ वायरल, बोर्ड परीक्षा के बाद बताएगा वायरल पेपर सही है या गलत...

board matric exam paper: बिहार में मैट्रिक परीक्षा आज से शुरू हो गई है. एग्जाम शुरू होने के बाद थोड़ी देर बाद ही प्रश्नपत्र वायरल होने लगे हैं. जानकारी के अनुसार मुंगेर में एग्जाम सेंटरों पर इन प्रश्नों के उत्तर बनाकर केंद्र तक पहुंचाए जाने की बात भी सामने आई है.

 (फाइल फोटो)

Patna: board matric exam paper: बिहार में मैट्रिक परीक्षा आज से शुरू हो गई है. एग्जाम शुरू होने के बाद थोड़ी देर बाद ही प्रश्नपत्र वायरल होने लगे हैं. जानकारी के अनुसार मुंगेर में एग्जाम सेंटरों पर इन प्रश्नों के उत्तर बनाकर केंद्र तक पहुंचाए जाने की बात भी सामने आई है. इससे पहले इंटर के एग्जाम के दौरान भी उस तरह के वायरल पेपर निकली निकले थे, लेकिन मैट्रिक परीक्षा के प्रश्नपत्र का पहला पेज सामने ना आने की वजह से कोई भी कुछ नहीं कह रहा है. बिहार बोर्ड ने इस मामले पर कहा है कि वो अभी प्रश्नों का मिलान करेगा, उसके बाद ही कुछ बयान जारी करेगा. 

जानें है क्या पूरा मामला 

बता दें कि सोशल मीडिया पर मैट्रिक के प्रश्नपत्र का जवाब एक कागज पर लिखर भेजने का फोटो काफी ज्यादा वायरल रही है. इस तस्वीर में लिखा हुआ है कि सेट बी और कोड  110. इसके अलावा इसमें 100 सालों में कुल 69 जवाब भी हैं. हालांकि इसकी क्रम संख्या व्यवस्थित है. 

जानें कौन सा पेपर किस दिन

14 फरवरी 2023 – गणित

15 फरवरी 2023 – विज्ञान

16 फरवरी 2023 – सामाजिक विज्ञान17 फरवरी 2023 – अंग्रेजी

20 फरवरी 2023 – मातृभाषा

21 फरवरी 2023 – द्वितीय मातृभाषा

22 फरवरी 2023 – इलेक्टिव विषय

Trending news