विवाहिता की धारदार हथियार से गलारेत कर हत्या, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

विवाहिता की धारदार हथियार से गलारेत कर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

महिला के पति की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है उसे दो बच्चे भी हैं जिसके साथ वह वहां रह रही थी. कुछ दिनों से महिला अपने मायके में थी और घर बनाने के लिए एक सप्ताह पहले ससुराल आई थी. स्थानीय लोगों की माने तो हत्यारे ने महिला को बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर शव को बांस बाड़ी में छोड़कर फरार हो गया.

विवाहिता की धारदार हथियार से गलारेत कर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

मधेपुरा: मधेपुरा में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई दो हत्याओं का मामला सामने आया है. यहां जिले के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई तो वहीं मधेपुरा के कुमाखांड थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मीपुर चंडी स्थान वार्ड नंबर 1 के बांसबाड़ी में एक महिला का शव मिला है. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई हैं. शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि महिला की हत्या धारदार हथियार से वार कर किया गया है, 30 वर्षीय मृत महिला का नाम चमेली देवी बताया जा रहा है. जो लक्ष्मीपुर चंडी स्थान वार्ड 1 की निवासी है. 

एक सप्ताह पहले ससुराल आई थी महिला
बताया जाता है कि महिला के पति की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है उसे दो बच्चे भी हैं जिसके साथ वह वहां रह रही थी. कुछ दिनों से महिला अपने मायके में थी और घर बनाने के लिए एक सप्ताह पहले ससुराल आई थी. स्थानीय लोगों की माने तो हत्यारे ने महिला को बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर शव को बांस बाड़ी में छोड़कर फरार हो गया. वहीं महिला के मायके वाले उसके साथ गैंग रेप की भी आशंका जाता रहे हैं. बताया जाता है कि रात में महिला अपने बच्चे और ननद के साथ सोई थी. 

सुबह मिला महिला का शव
अहले सुबह उसकी ननद ने मायके वाले को बताया कि महिला किसी के साथ भाग गई है, लेकिन सुबह ग्रामीणों ने महिला के शव को बांस बाड़ी में देखा तो पुलिस और परिजनों को खबर की. इसके बाद कुमारखंड थाना को भी सूचना दी गई. घटना की सूचना पर थाना अध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. वहीं पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है. पुलिस ने बांस बाड़ी में एक कुल्हाड़ी और महिला का मोबाइल फोन भी बरामद किया है. इस मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर 4 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है. उधर एसपी राजेश कुमार ने बताया कि इस मामले को लेकर संबंधित थानाध्यक्ष को जांच कर कार्रवाई हेतु आदेश दिया जा चुका है जल्द कार्रवाई की जाएगी. बहरहाल पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है.

 

Trending news