Malaika Arora की प्रेग्नेंसी से अर्जुन कपूर ने उठाया पर्दा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
Advertisement

Malaika Arora की प्रेग्नेंसी से अर्जुन कपूर ने उठाया पर्दा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Malaika Arora Pregnancy: बॉलीवुड की सुपरहॉट अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. एक मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट हैं और अपने रियेलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में वो इसकी घोषणा कर सकती हैं.

Malaika Arora की प्रेग्नेंसी से अर्जुन कपूर ने उठाया पर्दा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

पटना:Malaika Arora Pregnancy: बॉलीवुड की सुपरहॉट अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. एक मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट हैं और अपने रियेलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में वो इसकी घोषणा कर सकती हैं. वहीं इन खबरों पर एक्ट्रेस के ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने अब चुप्पी तोड़ी हैं और इस रिपोर्ट पर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

अर्जुन कपूर ने जताई नाराजगी

अर्जुन कपूर ने बुधवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबरों को 'फर्जी गॉसिप' कहते हुए खारिज कर दिया और उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, "यह बहुत नीचा स्तर है आपने जिसे आकस्मिक रूप से किया है. असंवेदनशील और बिल्कुल अनैतिक. कचरा समाचार. इन नकली झूठे लेखों को हम अनदेखा कर देते हैं जबकि वे मीडिया में फैल जाते हैं और सच बन जाते हैं. यह बिलकुल गलत है. हमारे निजी जीवन के साथ आप खिलवाड़ करने की कोशिश नहीं करें."

ये भी पढ़ें- Vijay Devarakonda से ED ने की 9 घंटे तक पूछताछ, एक्टर ने कहा- 'फैंस के प्यार का असर'

मलाइका अरोड़ा ने दी प्रतिक्रिया

बता दें कि अर्जुन के पोस्ट को मलाइका अरोड़ा ने भी शेयर किया है. मलाइका  ने इस खबर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए इसे घिनौना बताया है. दरअसल रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. इसके अलावा एंटरटेनमेंट पोर्टल ने ये भी दावा किया था कि इस साल अक्टूबर में दोनों लंदन गए थे जब उन्होंने कथित तौर पर अपने करीबी लोगों के बीच गर्भावस्था की घोषणा की थी. बता दें कि, मलाइका अरोड़ा की पहली शादी 1998 में सलीम के बेटे और सलमान खान के भाई अरबाज खान से हुई थी. लेकिन शादी के 18 साल मार्च 2016 में बाद अलग हो गए.

Trending news