Bihar Crime : बेगूसराय में चर्चित मुखिया के हत्यारे मुख्य आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर
Advertisement

Bihar Crime : बेगूसराय में चर्चित मुखिया के हत्यारे मुख्य आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर

लोकप्रिय मुखिया बीरेंद्र शर्मा को बदमाशों ने उस वक्त निशाने पर लिया जब वे अपने पंचायत स्थित परना गांव से बाइक पर सवार होकर बेगूसराय मार्केट आ रहा था. तभी सोना चिमनी के निकट पहुंचते ही बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया था.

Bihar Crime : बेगूसराय में चर्चित मुखिया के हत्यारे मुख्य आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर

बेगूसराय : बेगूसराय में दिनदहाड़े मुखिया की गोली मारकर हत्या मामले में मुख्य हत्यारोपी पूर्व मुखिया मोहम्मद महफूज अंसारी पुलिस की बढ़ते दबिश से भयभीत होकर सोमवार को न्यायालय में सरेंडर कर दिया. इसकी जानकारी मुख्यालय स्थित अपने कार्यालय कक्ष में एसपी योगेन्द्र कुमार ने दी है. 

क्या है पूरा मामला 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस की दबीश व कुर्की वारंट से डरकर आरोपी ने न्यायालय में आत्म समर्पण किया है. जिला पुलिस कप्तान ने बताया कि बीते 2 फरवरी को आरोपी ने परना पंचायत के मुखिया को गोली मारकर हत्या करवाई थी, जिस के बाद उसे पुलिस की विशेष टीम दबोचने की फिराक में जुटे थे तो दूसरी तरफ उसके खिलाफ कुर्की की तैयारी भी चल रहा था.

लोकप्रिय मुखिया बीरेंद्र शर्मा को बदमाशों ने उस वक्त निशाने पर लिया जब वे अपने पंचायत स्थित परना गांव से बाइक पर सवार होकर बेगूसराय मार्केट आ रहा था. तभी सोना चिमनी के निकट पहुंचते ही बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया था. जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई थीं. भारतीय जनप्रतिनिधियों की मौत पर पंचायत में आक्रोश को हराया और शव को रख हाईवे को जाम कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर लोग अड़े हुए थे.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
एसपी ने बताया है कि मुख्य आरोपी पूर्व मुखिया मोहम्मद महफूज अंसारी की पुलिस कई दिनों से तलाश कर रही है. आरोपी के खिलाफ जब वारंट निकाला गया तो उसने खुद सरेंडर कर दिया. साथ ही कहा कि आत्मसमर्पित मुखिया को रिमांड पर लिया जाएगा. उससे घटना के संबंध में जानकारी हासिल की जा रही है.

इनपुट-  जितेंद्र कुमार

ये भी पढ़िए-  शारीरिक संबंध बनाकर शादी से कर रहा था इंकार, पुलिस वाले बने बाराती और करा दी शादी

Trending news