मधेपुरा में छात्र का पिस्टल लेकर रंगबाजी का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1528476

मधेपुरा में छात्र का पिस्टल लेकर रंगबाजी का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपराधी का नाम राजा यादव है. उसे फैमल होने को बहुत शौक है इसलिए वो हथियार के साथ वीडियो बनकर सोशल मीडिया पर शेयर करता था. इस दौरान फायरिंग करते हुए उसका कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मधेपुरा में छात्र का पिस्टल लेकर रंगबाजी का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मधेपुरा : मधेपुरा में एक रंगबाज को पुलिस गिरफ्तार करने गई तो बदले में उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, रंगबाज एक 12 वीं का छात्र बताया जा रहा है. बचपन से ही उसे फैमस होने का शौक था. इसके लिए वो वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करता था. धीर-धीर वो हथियार के साथ वीडियो बनाने लगा. इसके के साथ वह छोटी-छोटी अपराधिक गतविधियों में भी शामिल हो गया. गिरफ्तार अपराधी के पास से भारी मात्रा में हथियार और कारतूस पाया गया. वह जिले के टॉप 10 अपराधी के सूची में शामिल है.

टॉप 10 अपराधियों की सूची में शामिल है बदमाश
बता दें कि अपराधी का नाम राजा यादव है. उसे फैमल होने को बहुत शौक है इसलिए वो हथियार के साथ वीडियो बनकर सोशल मीडिया पर शेयर करता था. इस दौरान फायरिंग करते हुए उसका कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. मधेपुरा पुलिस जब तक कुछ समझ पाती तब तक राजा यादव ने अपना एक बड़ा साम्राज्य खड़ा कर लिया. वह अपने गैंग के साथ कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम देता था. उसके बाद में बता दें कि अपराधी राजा का टॉप 10 मोस्ट वांटेड की सूची में नाम शामिल है. बीते गुरुवार को पुलिस ने एख टीम का गठन किया और अपराधी को गिरफ्तार कर लिया.

पप्पू यादव के साथ शेयर किया विडियो
राजा के परिजनों के अनुसार राजा घर में अकेला बेटा है. लाड़-प्यार में उसको मनोबल बढ़ता गया और अपराध जगत में कदम रख दिया. बचपन से ही बेटे राजा को फैमस होने का शौक था, इसी वजह से वह कई राजनितिक नेताओं के साथ संपर्क में बना रहा. इसने इंस्टग्राम पर नेता पप्पू यादव के साथ वीडियो शेयर की है.सात ही बताया कि राजा 12वीं की पढ़ाई कर रखी है और आगे पढ़ाई में उसका मन नहीं लगा. इस वजह से उसने पढ़ाई भी छोड़ दी.

आरडीएक्स गैंग का हेड है राजा
बता दें कि राजा यादव अपने आपको मधेपुरा आरडीएक्स गैंग का हेड बताता था, स्थानीय लोगों का कहना है कि राजा शराब तस्करी से पैसा कमाता था और उससे हथियार खरीदता था. बाद में वह हथियार की भी तस्करी करने लगा. बीते दिनों जब उसके दादा की मृत्यु हुई थी तो उसने उनके अंतिम संस्कार में भी ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. उसने गांव के दुकानदारों को दुकान बंद करने का फरमान जारी कर दिया था. कहा था कि मेरे दादा की मृत्यु हुई है तुम लोग भी शौक मनाओ.

ये भी पढ़िए-  Tusu Parab 2023: झारखंड में टुसू पर्व का उत्साह, जानें मकर सक्रांति के दिन क्यों मनाया जाता है ये खास त्योहार

Trending news