Madan Sahni Attacks on Sanjay Jaiswal: संजय जायसवाल पर मदन साहनी का पलटवार, बोले- वो अब्सेंट माइंड के नेता हैं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1504845

Madan Sahni Attacks on Sanjay Jaiswal: संजय जायसवाल पर मदन साहनी का पलटवार, बोले- वो अब्सेंट माइंड के नेता हैं

Madan Sahni Attacks on Sanjay Jaiswal: नमामि गंगे परियोजना की बैठक में नीतीश कुमार ना जाकर तेजस्वी को भेजने जा रहे हैं. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मदन साहनी ने कहा कि इसमें कहां कोई संशय है कि तेजस्वी यादव उस विभाग के मंत्री हैं जिस विभाग की बैठक है

Madan Sahni Attacks on Sanjay Jaiswal: संजय जायसवाल पर मदन साहनी का पलटवार, बोले- वो अब्सेंट माइंड के नेता हैं

पटनाः Madan Sahni Attacks on Sanjay Jaiswal: बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने अपने ट्वीट के जरिए नीतीश कुमार पर आरोप लगाया था कि नीतीश कुमार को भूलने की बीमारी हो गई है. इस, पलटवार करते हुए बिहार सरकार के मंत्री मदन साहनी ने कहा कि संजय जायसवाल के चेहरे को गौर से देखने पर यह पता चलता है कि संजय जायसवाल एक अब्सेंट माइंड के नेता हैं. मदन साहनी ने उत्तर प्रदेश में आरक्षण को लेकर मचे घमासान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में जो आरक्षण का मामला है ठीक वही मामला बिहार में भी सामने आया था, लेकिन नीतीश कुमार ने अपने निर्णय से यह साबित कर दिया कि नीतीश कुमार ओबीसी और पिछड़ों को लेकर कितनी सकारात्मक सोच रखते हैं अब जदयू को इस बात का इंतजार है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार ओबीसी को लेकर क्या निर्णय लेती है.

नमामि गंगे परियोजना बैठक में जाएंगे तेजस्वी
नमामि गंगे परियोजना की बैठक में नीतीश कुमार ना जाकर तेजस्वी को भेजने जा रहे हैं. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मदन साहनी ने कहा कि इसमें कहां कोई संशय है कि तेजस्वी यादव उस विभाग के मंत्री हैं जिस विभाग की बैठक है और नीतीश कुमार नहीं जा रहे हैं, इसके पीछे कहीं कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है. जहां तक सवाल नरेंद्र मोदी के आमने-सामने का है तो नीतीश कुमार को देखकर नरेंद्र मोदी असहज होते हैं ना कि नीतीश कुमार मोदी से असहज होते हैं. 

जनता के बीच रहना पसंद करते हैं नीतीश कुमार
नीतीश कुमार की यात्रा पर, प्रतिक्रिया देते हुए मदन सहनी ने कहा कि नीतीश कुमार जनता के नेता हैं और जनता के बीच रहना ही पसंद करते हैं. जनता भी यह चाहती है कि छोटा से छोटा और बड़ा से बड़ा जनप्रतिनिधि उनके बीच रहे इसीलिए नीतीश कुमार जनता के बीच जा रहे हैं विपक्षी पार्टियों को नीतीश कुमार के सीधे कनेक्ट से घबराहट हो रही है इसलिए नीतीश कुमार को लेकर और उनकी यात्रा पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

इनपुट- स्वप्निल 

 

Trending news