Bihar Jharkhand Live News: मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, यहां जानें बिहार-झारखंड की आज की बड़ी खबरें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1648904

Bihar Jharkhand Live News: मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, यहां जानें बिहार-झारखंड की आज की बड़ी खबरें

Bihar Jharkhand News Live Updates: बिहार में सियासी हलचल बढ़ी हुई है. CM नीतीश इस समय दिल्ली में हैं और विपक्ष के नेताओं से मुलाकात कर रह हैं. इसके अलावा ED से पूछताछ के बाद तेजस्वी यादव बीजेपी पर हमलावर है. वहीं, आज सुबह बिहार में भूकंप के झटके महसूस किये गए हैं.

 (फाइल फोटो)
LIVE Blog

Patna: Bihar Jharkhand News Live Updates: बिहार में सियासी हलचल बढ़ी हुई है. CM नीतीश इस समय दिल्ली में हैं और विपक्ष के नेताओं से मुलाकात कर रह हैं. इसके अलावा ED से पूछताछ के बाद तेजस्वी यादव बीजेपी पर हमलावर है. वहीं, आज सुबह बिहार में भूकंप के झटके महसूस किये गए हैं. जमशेदपुर में शास्त्रीनगर में धार्मिक झंडे के अपमान के बाद यहां का माहौल तनावपूर्ण हैं. तो आइये जानते हैं, बिहार झारखंड की आज की सभी बड़ी ख़बरें यहां: 

12 April 2023
14:04 PM

Bihar News:

मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें 

Patna: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. पटना के एमपी /एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायिक दंडाधिकारी आदिदेव की कोर्ट ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 25 अप्रैल को न्यायालय में उपस्थित होने का आदेश दिया है. भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद सुशील कुमार मोदी ने 2019 में कर्नाटक के कोलार जिले में भाषण में राहुल गांधी की कथित टिप्पणी सभी मोदी चोर क्यों हैं के खिलाफ मामला दायर किया था.

12:34 PM

Bihar Crime

जहानाबाद में उस समय अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया जब मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवक ने अपनी ही मां बहन पर कुदाल से अचानक हमला कर दिया. जिसमें मां की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी जबकि बहन गंभीर रूप से घायल हो गयी. बीच बचाव करने आये एक भाई भी जख्मी हो गया. घटना पाली थाना क्षेत्र के कोसियावां गांव की है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया, साथ ही आरोपी को घटनास्थल से ही गिरफ्तार कर लिया है.

12:04 PM

Bihar news

मोदी सरनेम' वाले बयान पर राहुल गांधी की आज पटना कोर्ट में पेशी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. मोदी सरनेम को लेकर टिप्पणी पर राहुल गांधी की बुधवार को पटना एमपी/एमएलए कोर्ट में पेशी है. राहुल के खिलाफ पटना में सुशील मोदी ने  मानहानि का केस दर्ज कराया था.

10:41 AM

Bihar News:

राहुल गांधी से मिल सकते हैं नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को दिल्ली पहुंच गए थे. इस दौरान उन्होंने RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी. चर्चा है कि लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी एकजुटता के प्रयास को लेकर मुख्यमंत्री बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस के कुछ अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ मिल सकते हैं.

10:10 AM

jharkhand News

BJP के पांच सांसद, तीन विधायक, पूर्व मुख्यमंत्री सहित 41 पर FIR दर्ज

सचिवालय घेरने का प्रयास, उपद्रव, पत्थरबाजी और बवाल के मामले में रांची के धुर्वा थाने में कार्यपालक दंडाधिकारी उपेंद्र कुमार के बयान पर रिपोर्ट दर्ज की गई है. इसमें बीजेपी के  पांच सांसद, तीन विधायक, पूर्व मुख्यमंत्री सहित 41 नामजद व अन्य अज्ञात हजारों कार्यकर्ताओं को आरोपी बनाया गया है. 

09:02 AM

Bihar News: 

बिहार के विश्वविद्यालयों में पांच हजार कर्मियों की होगी नियुक्ति

बिहार में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं गुड न्यूज़ है. बिहार के विश्वविद्यालयों में शिक्षकेत्तर कर्मियों के खाली पांच हजार पदों पर नियमित नियुक्ति होने वाली है. ये नियुक्ति बिहार राज्य कर्मचारी चयन आयोग के माध्यम से होगी. शिक्षा विभाग ने रोस्टर क्लियर करने का आदेश दिया है. 

08:18 AM

Bihar News:

अररिया में आया भूकंप 

अररिया जिले में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी के अनुसार भूकंप सुबह करीब 5 बजकर 35 मिनट पर आया था. रिक्टर स्केल पर इस भूकंप की तीव्रता 4.3 मापी गई है. इस भूकंप में जान माल का नुकसान नहीं हुआ है.

Trending news