Bihar Jharkhand Live News: सुप्रीम कोर्ट में आज होगी मनीष कश्यप की याचिका पर सुनवाई, यहां पढ़ें बिहार-झारखंड की बड़ी खबरें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1661607

Bihar Jharkhand Live News: सुप्रीम कोर्ट में आज होगी मनीष कश्यप की याचिका पर सुनवाई, यहां पढ़ें बिहार-झारखंड की बड़ी खबरें

Bihar Jharkhand News Live Updates: मनीष कश्यप द्वारा दायर की गई याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट ने कार्रवाई होगी. मनीष कश्यप पर फेक वीडियो शेयर करने का आरोप लग है. इसके अलावा मनीष कश्यप पर NSA लगा है. वहीं,भागलपुर में आग लगने से 100 से अधिक घर जल गए.

 (फाइल फोटो)
LIVE Blog

Patna: Bihar Jharkhand News Live Updates: मनीष कश्यप द्वारा दायर की गई याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट ने कार्रवाई होगी. मनीष कश्यप पर फेक वीडियो शेयर करने का आरोप लग है. इसके अलावा मनीष कश्यप पर NSA लगा है. वहीं,भागलपुर में आग लगने से 100 से अधिक घर जल गए. जानकारी के अनुसार, क एक कर दो से तीन सिलेंडर फट गए थे. जिस वजह से ये घटना हुई है: आइये जानते हैं बिहार और झारखंड की आज की बड़ी ख़बरें: 

21 April 2023
09:59 AM

Bihar News

बिहार पुलिस में ट्रांसफर-पोस्टिंग का सिलसिला जारी
Patna News: बिहार पुलिस में ट्रांसफर-पोस्टिंग का सिलसिला अभी जारी है. नीतीश कुमार सरकार ने गुरुवार (20 अप्रैल) को भी पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल किया है. 20 अप्रैल को 11 डीएसपी का तबादला हुआ, जबकि 19 अप्रैल को 19 डीएसपी इधर से उधर किए गए थे. इस संबंध में गृह विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है. 

09:56 AM

Bihar News

कोरोना संक्रमण का कहर
कोरोना संक्रमण का कहर बढ़ता जा रहा है. राज्य में पिछले चार दिनो में 40 से ज़्यादा संक्रमितो की पहचान हो रही है. संक्रमण धीरे धीरे अब रिम्स के कर्मियों तक भी पहुंच चुका है. गुरुवार को हुई जांच में रिम्स की चार नर्सो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सभी नर्सों को प्रबंधन ने होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है. साथ ही किसी तरह के लक्षण दिखने पर रिम्स में भर्ती होने का निर्देश दिया गया है. इन नर्सों ने कोविड के लक्षण दिखने के बाद अपनी जांच कराई थी. बीते दस दिनों में एक्टिव मरिजो की संख्या बढ़कर 264 पहुँच चुकी है. पिछले 24 घंटे में 51 नये संक्रमित मिले थे, जबकी मंगलवार को 45 पॉजिटीव मामलों की पहचान हुई थी.

09:54 AM

Bihar News:

भागलपुर, गया और औरंगाबाद में भीषण आग
भागलपुर, गया और औरंगाबाद में भीषण आग लगने की खबर सामने आई. भागलपुर में आग से लाखों का नुकसान हो गया. यहां तिलकामांझी थानाक्षेत्र के सच्चितानंद नगर ब्रह्मस्थान के पास भीषण आग लगने से 100 घर जलकर खाक हो गए. यह घटना जीरो माइल थाना क्षेत्र के एयरपोर्ट पास सच्चिदानंद नगर की है. आग इतनी भीषण है कि इसकी लपटें और धुआं कई किलोमीटर की दूरी से देखा जा सकता था.

08:52 AM

Bihar News: 

कोर्ट में आज होगी मनीष कश्यप के मामले की सुनवाई

तमिलनाडु में प्रवासी मजदूरों पर कथित हमले के फर्जी वीडियो प्रसारित करने के मामले में यूट्यूबर मनीष कश्यप की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई होगी. यूट्यूबर मनीष कश्यप पर NSA लगा हुआ है. वहीं, उनके वकील का मानना है कि मनीष कश्यप के ऊपर से ये आरोप जल्द ही हट जाएंगे.

Trending news