Bihar Jharkhand Live News: सीएम नीतीश करेंगे आज ममता से मुलाकात, जानें बिहार झारखंड की खबरें
Advertisement

Bihar Jharkhand Live News: सीएम नीतीश करेंगे आज ममता से मुलाकात, जानें बिहार झारखंड की खबरें

Bihar Jharkhand Live News: देश के विपक्षी दलों को एकजुट करने के अपने प्रयास को आगे बढ़ाते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को पश्चिम बंगाल की अपनी समकक्ष ममता बनर्जी और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात करने जा रहे हैं. 

Bihar Jharkhand Live News: सीएम नीतीश करेंगे आज ममता से मुलाकात, जानें बिहार झारखंड की खबरें
LIVE Blog

पटनाः Bihar Jharkhand Live News: देश के विपक्षी दलों को एकजुट करने के अपने प्रयास को आगे बढ़ाते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को पश्चिम बंगाल की अपनी समकक्ष ममता बनर्जी और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात करने जा रहे हैं. सूत्रों ने बताया कि नीतीश कुमार दोपहर में विशेष विमान से कोलकाता जाएंगे और ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे. वहीं बिहार में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है. कोरोना वायरस तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है. प्रदेश में बीते 24 घंटों में 133 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए. शनिवार से रविवार के बीच 35400 टेस्ट किए गए हैं. इसी के साथ राजधानी रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिरसा चौक स्थित प्रकाश नगर में खड़ी वैन में आग लग गई. बताया जा रहा है ये वैन निजी तौर पर कैराली स्कूल के बच्चे लाया जाया करती थी. आइये जानते हैं बिहार और झारखंड की आज की बड़ी ख़बरें: 

24 April 2023
10:56 AM

Bihar News:

बिजली विभाग की लापरवाही से किसान से मौत
शेखपुरा में बिजली तार की चपेट में आने से एक किसान की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र के करकी गांव का है. जहां अपनी फसल को देखने गए किसान 40 वर्षीय अनूज सिंह की तार की चपेट में आने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि रोज की तरह आज सुबह भी अनुज सिंह खेत देखने गए थे. इसी बीच 11 हजार वोल्ट की तार टूटकर गिर गई और किसान की मौके पर ही मौत हो गई.

10:15 AM

Bihar News:

एक देसी कट्टा, कारतूस और शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार
कैमूर: बिहार के कैमूर जिले के भभुआ पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के मोकरी गांव में छापामारी कर रमेश सिंह को गिरफ्तार किया. तलाशी के दौरान उसके पास से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, 5 पीस टेट्रा पैक शराब और 10 लीटर देसी शराब बरामद हुआ. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर थाना लेते आई. पहले भी शराब पीने से संबंधित शिकायतें थाना को मिल चुकी थी. पुलिस मामले की आगे की कार्रवाई में लगी हुई है

10:14 AM

Bihar News:

पटना में 27 अप्रैल को नहीं चलेंगे ऑटो-ई रिक्शा
Auto-E Rickshaw Driver Strike:
बिहार की राजधानी पटना के लिए यह बड़े काम की खबर है. पटनावासियों को 27 अप्रैल को आने-जाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. दरअसल, 27 तारीख को ऑटो यूनियन संयुक्त संघर्ष मोर्चा ने राजधानी में हड़ताल करने का फैसला लिया है. हड़ताल के दौरान ऑटो और ई रिक्शा नहीं चलेंगे. यूनियन ने प्रशासन पर ऑटो चालकों और ई-रिक्शा चालकों को नाजायज सताने का आरोप लगाया है. इसी के विरोध में इस हड़ताल का आयोजन किया जा रहा है.

09:52 AM

Bihar News:

नियंत्रित कर चलाई जाएंगी ट्रेनें
- 25 अप्रैल को बरौनी से चलने वाली गाड़ी सं. 02563 बरौनी-नई दिल्ली स्पेशल रास्ते में 45 मिनट देरी से चलेगी.

- 25 अप्रैल को ही नरकटियागंज से चलने वाली गाड़ी सं. 15202 नरकटियागंज-पाटलिपुत्र एक्सप्रेस रास्ते में 80 मिनट देरी से चलेगी.

- इसी दिन रक्सौल से चलने वाली गाड़ी सं. 15515 रक्सौल-दानापुर एक्सप्रेस रास्ते में 25 मिनट की देरी चलेगी.

- 25 अप्रैल को जयनगर से चलने वाली गाड़ी सं. 15549 जयनगर-पटना एक्सप्रेस रास्ते में 50 मिनट नियंत्रित कर चलेगी.

09:51 AM

Bihar News:

नियंत्रित कर चलाई जाएंगी ट्रेनें
- 24 अप्रैल को ग्वालियर से  चलने वाली गाड़ी सं. 11123 ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस रास्ते में 145 मिनट देरी से चलेगी.

- 24 अप्रैल को ही हटिया से चलने वाली गाड़ी सं. 15027 हटिया-गोरखपुर एक्सप्रेस रास्ते में 100 मिनट देरी से चलेगी.

- 25 अप्रैल को जयनगर से चलने वाली गाड़ी सं. 04651 जयनगर-अमृतसर स्पेशल रास्ते में 110 मिनट देरी से चलेगी.

- 25 अप्रैल को ही दरभंगा से चलने वाली गाड़ी सं. 02569 दरभंगा-नई दिल्ली स्पेशल रास्ते में 70 मिनट नियंत्रित चलाई जाएगी.

09:50 AM

Bihar News

बिहार में इन ट्रेनों को किया गया पुनर्निधारित

दानापुर से चलने वाली गाड़ी सं. 13226 दानापुर-जयनगर एक्सप्रेस दानापुर  पुनर्निर्धारित समय से 155 मिनट देरी से चलेगी. बापूधाम मोतिहारी से चलने वाली गाड़ी सं. 15556 बापूधाम मोतिहारी-पाटलिपुत्र एक्सप्रेस बापूधाम मोतिहारी से अपने पुनर्निर्धारित समय 165 मिनट देरी से चलेगी. मुजफ्फरपुर से चलने वाली गाड़ी सं. 05253 मुजफ्फरपुर-पाटलिपुत्र पैसेंजर स्पेशल मुजफ्फरपुर से अपने पुनर्निर्धारित समय से  110 मिनट देरी से चलेगी

09:02 AM

Bihar News:

कई ट्रेनों की टाइमिंग में हुआ बदलाव
25 अप्रैल को चलने वाली कई ट्रेनों की टाइमिंग में बदलाव हुआ है. दरअसल, सोनपुर मंडल के सराय स्टेशन पर FOB के गर्डर लांचिंग के लिए 25 अप्रैल को ट्रैफिक और पावर ब्लॉक की वजह से ट्रेन के परिचालन में बदलाव किया गया है. हाजीपुर-मुजफ्फरपुर रेलखंड के सराय स्टेशन पर 25 अप्रैल यानि कल 06.25 बजे से 10.55 बजे तक ट्रैफिक और पावर ब्लॉक होगा. इस वजह से कई ट्रेनों की टाइमिंग में बदलाव किया गया है.

09:01 AM

Bihar Corona Update Today, 24 april 2023: बिहार में कोरोना दिन प्रतिदिन बेकाबू होता जा रहा है. कोरोना वायरस तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है. प्रदेश में बीते 24 घंटों में 133 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए. शनिवार से रविवार के बीच 35400 टेस्ट किए गए हैं.  

08:42 AM

Bihar News:

नीतीश कुमार करेंगे ममता बनर्जी से मुलाकात
सूत्रों ने बताया कि नीतीश कुमार दोपहर में विशेष विमान से कोलकाता जाएंगे और ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे. वह उन बिंदुओं पर चर्चा करेंगे, जिन पर विपक्षी दल 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के खिलाफ एकजुट हो रहे हैं. 

Trending news