Nalanda Murder Case: जमीन विवाद को लेकर दंपत्ति को चाकुओं से गोदा, महिला की मौत
Advertisement

Nalanda Murder Case: जमीन विवाद को लेकर दंपत्ति को चाकुओं से गोदा, महिला की मौत

Bihar News : मृतका की पहचान गिरियक थाना क्षेत्र के निचली बाज़ार गांव निवासी सुरेंद्र चौधरी की पत्नी आशा देवी के तौर पर किया गया है. घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन दिनदहाड़े हुई.

नालंदा में पीड़ित परिवार के सदस्य.

नालंदा : नालंदा में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े दंपत्ति पर चाकुओं से हमला कर दिया. इस हमले में महिला की मौत हो गई जबकि पति गंभीर रूप से जख्मी है. घयाल को इलाज के लिए विम्स पावापुरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना और राजगीर अनुमंडल डीएसपी प्रदीप कुमार घटनास्थल पहुंच मामले की जांच में जुट गए है.

मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई है. मृतका की पहचान गिरियक थाना क्षेत्र के निचली बाज़ार गांव निवासी सुरेंद्र चौधरी की पत्नी आशा देवी के तौर पर किया गया है. घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन दिनदहाड़े हुई. इस वारदात के बाद आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है. मृतक के पुत्र डॉ. संजीत कुमार ने बताया कि वह नवादा ज़िले के अकबरपुर में पदस्थापित हैं. उन्होंने बताया कि वह दो भाई हैं और एक भाई बैंगलोर में रहते हैं वे नवादा में परिवार के साथ रहते थे.

बता दें कि बीते 3 सालों से सगे चाचा चंद्रिका चौधरी से 15 बीघा जमीन अकेले बेचने को लेकर विवाद चल रहा था. उसी बात को लेकर अहले सुबह विवाद हुआ और चाकुओं से प्रहार कर दिया. जिससे पत्नी की निर्मम तरीके से हत्या कर दिया जबकि पति गंभीर रूप से जख्मी इलाजरत हैं. वहीं, घटना के संबंध में एसपी अशोक मिश्रा ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि पुलिस ने घटना में साक्ष्य जुटाने के लिए FSL और डॉग स्क्वायड को बुलाई है और जो भी कारण हो उसकी बारीकी से तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान कर जांच की जाएगी.

इनपुट-  ऋषिकेश

ये भी पढ़िए-  बेगूसराय में ट्रक पर लोड 400 किलो गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

 

Trending news