जल्द पटना लौटेंगे लालू यादव, 10 फरवरी तक सिंगापुर से हो सकती है उनकी स्वदेश वापसी!
Advertisement

जल्द पटना लौटेंगे लालू यादव, 10 फरवरी तक सिंगापुर से हो सकती है उनकी स्वदेश वापसी!

Lalu Prasad Yadav return to Patna: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का किडनी प्रत्यारोपण होने के बाद उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है. इसकी जानकारी समय-समय पर सिंगापुर में उनसे मिल रहे राजद के नेताओं के माध्यम से मिलता रहता है.

(फाइल फोटो)

पटना : Lalu Prasad Yadav return to Patna: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का किडनी प्रत्यारोपण होने के बाद उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है. इसकी जानकारी समय-समय पर सिंगापुर में उनसे मिल रहे राजद के नेताओं के माध्यम से मिलता रहता है. ऐसे में पार्टी के कार्यकर्ता और नेता अपने सुप्रीमो को कब अपने प्रदेश में देखेंगे इसको जानने की उत्सुकता उनके मन में रहती हैं. ऐसे में खबरों की मानें तो लालू प्रसाद यादव 10 फरवरी को सिंगापुर से पटना आ सकते हैं. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन आरजेडी के पूर्व सासंद मो. अली अशरफ फातमी न के द्वारा पत्रकार ओसामा जाकारिया के ट्वीट को रिट्वीट कर जो लिखा हुआ था उसकी पुष्टि की गई है. जिसके बाद से यह कयास लगाया जा रहा है कि लालू यादव सिंगापुर से जल्द ही पटना लौटने वाले हैं. दरअसल आरजेडी के पूर्व सासंद मो. अली अशरफ फातमी ने एक ट्वीट किया और उन्होंने उसमें लिखा कि आज लालू यादव जी से सिंगापुर में क़रीब तीन घंटे तक मुलाक़ात की. इस दौरान उनकी बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद बहन मीसा भारती और रोहिणी आचार्य भी साथ में मौजूद रहीं. इस तस्वीर में वह लालू यादव और रोहिणी आचार्य के साथ नजर आए.

फातमी की इन्हीं तस्वीरों को ट्वीट करते हुए पत्रकार ओसामा जाकारिया ने लिखा कि दरभंगा के पूर्व सांसद मो. अली अशरफ फातमी साहब ने सिंगापुर में बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव से इस दौरान पूर्व सांसद ने राज्यसभा सांसद मीसा भारती और लालू यादव की छोटी बेटी रोहिणी आचार्य भी तस्वीरों में नज़र आईं. खबर है कि 10 फ़रवरी को लालू यादव दिल्ली लौटेंगे.

आरजेडी के पूर्व सासंद मो. अली अशरफ फातमी ने ओसामा जकारिया के इस ट्वीट को रीट्वीट किया तो लोगों ने यह कयास लगाना शुरू कर दिया कि राजद सुप्रीमो अब 10 फरवरी तक पटना लौट आएंगे. बता दें कि अली अशरफ फातमी के द्वारा जारी तस्वीर में लालू प्रसाद और रोहिणी आचार्या दोनों ऑपरेशन के बाद स्वस्थ नजर आ रहे हैं. इससे पहले राजद के MLC विनोद कुमार जायसवाल भी लालू यादव से मिलने सिंगापुर पहुंचे थे. उन्होंने उनसे वहां मुलाकात की थी. इस दौरान विनोद ने बताया था कि लालू प्रसाद यादव फरवरी महीने में पटना पहुंचेगे. तब विनट जायसवाल ने ट्वीट कर लिखा था कि साथियों अभी -अभी मैं अपने गार्जियन एवम् करोड़ों लोगो की शान ,बिहार को सब कुछ देने वाले ,ग़रीबो के मसीहा आदरणीय मांo राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू यादव जी से मिल कर उनका कुशल क्षेम जाना ..माo जी पूर्ण रूप से स्वस्थ है .उनके अंदर एक युवा की तरह जोश दिखा ..वो बहुत ही जल्द फ़रवरी माह के दूसरे स्प्ताह में आप सभी के बीच मौजूद रहेंगे …

बता दें कि लालू और राबड़ी के परिवार में जल्द खुशियां आने वाली हैं. दोनों दादा-दादी बनने वाले हैं. बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मार्च तक पापा बनने वाले हैं. ऐसे में यह लालू परिवार के लिए दूसरी खुशी की खबर है. लालू यादव के सफल किडनी ट्रांसप्लांट के बाद लालू परिवार को यह दूसरी खुशखबरी मिलेगी.

ये भी पढ़ें- बाइक वाले दुल्हनियां ले जाएंगे! घरवाले कर रहे थे शादी से इंकार, भागलपुर से बाइक लेकर वाराणसी पहुंचा दूल्हा

Trending news