Lalu Yadav: एकदम फिट एंड फाइन नजर आए लालू यादव, बैडमिंटन कोर्ट में कुछ यूं हाथ आजमाते दिखे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1800441

Lalu Yadav: एकदम फिट एंड फाइन नजर आए लालू यादव, बैडमिंटन कोर्ट में कुछ यूं हाथ आजमाते दिखे

किडनी की बीमारी से जूझ रहे लालू यादव इसके रिप्लेसमेंट के बाद सिंगापुर से वापस भारत आए तो उनको लेकर उनके चाहनेवालों के बीच चिंता साफ देखी जा रही था.

(लालू यादव)

Lalu Prasad Yadav: किडनी की बीमारी से जूझ रहे लालू यादव इसके रिप्लेसमेंट के बाद सिंगापुर से वापस भारत आए तो उनको लेकर उनके चाहनेवालों के बीच चिंता साफ देखी जा रही था. लेकिन, बिहार के इस जुझारू नेता ने जिस तरह से फिर से बिहार की राजनीति में अपनी सक्रियता बढ़ाई उसके बाद से उनके चाहनेवाले भी खुश हो गए. अब जो वीडियो सामने आया है उसमें लालू यादव फिट और फाइन नजर आ रहे हैं. वह बैडमिंटन कोर्ट पर बैडमिंटन के साथ जिस तरह खेल रहे हैं उससे तो साफ लग रहा है कि उनके स्वास्थ्य में अब तेजी से सुधार आया है. 

2024 के लोकसभा चुनाव से पहले जिस तरह से वह विपक्षी एकता को लेकर एक्टिव हुए हैं. हालांकि लालू यादव ने सीधी राजनीति से दूरी बना रखी है. लेकिन, वह दिलचस्प तरीके से विपक्षी एकता की बैठक में शामिल भी हो रहे हैं. बिहार की राजनीति पर अपनी पैनी नजर भी रख रहे हैं और साथ ही अब एकदम फिट नजर आ रहे लालू यादव बैडमिंटन पर हाथ आजमाते भी नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या, पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे पप्पू यादव

बिहार के डिप्टी सीएम और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने उनका बैडमिंटन खेलते वीडियो पोस्ट किया है. इस बैडमिंटन कोर्ट की दूसरी तरफ उनके साथ कौन खेल रहा है यह तो नहीं दिख रहा है. लेकिन, वीडियो में लालू यादव जरूर शॉट लगाते नजर आ रहे हैं. वह पहले के मुकाबले ज्यादा फिट भी नजर आ रहे हैं. 

लालू के इस वीडियो को शेयर करते हुए तेजस्वी यादव ने लिखा है. डरना नहीं सीखा, झुकना नहीं सीखा. लड़ा है, लड़ेंगे, जेल से नहीं डरेंगे और आख़िर में जीतेंगे. वहीं इस वीडियो के साथ 'ढल गया दिन..हो गई शाम, जाने दो.. जाना है' गाने की धून भी लगा रखी है.

Trending news