KL Rahul-Athiya Shetty Marriage: केएल राहुल और अथिया शेट्टी इस दिन लेंगे सात फेरे, जानें कब होगी शादी
Advertisement

KL Rahul-Athiya Shetty Marriage: केएल राहुल और अथिया शेट्टी इस दिन लेंगे सात फेरे, जानें कब होगी शादी

KL Rahul Marriage: भारतीय क्रिकेट के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. दोनों की शादी को लेकर काफी दिनों से सरगर्मियां तेज है.

KL Rahul-Athiya Shetty Marriage: केएल राहुल और अथिया शेट्टी इस दिन लेंगे सात फेरे, जानें कब होगी शादी

पटना: KL Rahul Marriage: भारतीय क्रिकेट के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं. दोनों की शादी को लेकर काफी दिनों से सरगर्मियां तेज है. अटकलों का बाजार लगातार गर्म था कि कपल जल्दी ही शादी करने वाले हैं. मगर BCCI के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही सुनील शेट्टी के घर शहनाई बजने वाली है. सूत्र ने इस बात को कंफर्म किया है कि जल्द ही केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अगले साल 2023 में जनवरी में यह कपल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. टी-20 वर्ल्ड कप के बाद उनकी शादी होगी.  

KL Rahul-Athiya Shetty लिव इन में रह रहे 
मिली जानकारी के अनुसार ये कपल महाराष्ट्र में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी को लेकर फैंस इतने उतावले हैं कि इस जोड़ी को लेकर हमेशा कोई न कोई अफवाह उड़ती रहती है. बताया जा रहा है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी बीते दिनों एक ही घर में शिफ्ट हो गए हैं और शादी से पहले दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं. मुंबई के कार्टर रोड पर उनका घर स्थित है.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed के कपड़ों पर किया कमेंट, गुस्से में बोली- पहले अपनी गर्लफ्रेंड पर करो

सुनील शेट्टी ने राहुल और अथिया पर छोड़ा
राहुल और अथिया के लिव इन में रहने के बारे में जब खबर सामने आई तो दोनों की शादी की खबरों ने फिर से जोर पकड़ लिया. इस बारे में सुनील शेट्टी ने सच्चाई जाहिर की है.उन्होंने कहा कि, "मुझे लगता है कि बच्चे जैसे ही डिसाइड करेंगे, अभी राहुल का एशिया कप है, वर्ल्ड कप है, साउथ अफ्रीका टूर है, और ऑस्ट्रेलिया टूर पर जाना है. ऐसे में बच्चों को जब ब्रेक मिलेगा तब शादी होगी. शादी रेस्ट डे पर नहीं हो सकती." रिपोर्ट्स की मानें तो टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप खेलने के बाद न्यूजीलैंड दौरे पर जाएगी. वहां से लौटने के बाद ये कपल महाराष्ट्र में शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

Trending news