Athiya KL Rahul Wedding: आज केएल राहुल की दुल्हनियां बन जाएंगी अथिया शेट्टी, शाम 4 बजे होंगे फेरे!
Advertisement

Athiya KL Rahul Wedding: आज केएल राहुल की दुल्हनियां बन जाएंगी अथिया शेट्टी, शाम 4 बजे होंगे फेरे!

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार केएल राहुल की बारात दोपहर ढाई बजे अथिया शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस पर पहुंच जाएगी. जिसके बाद दोनों शाम 4 बजे सात फेरे लेंगे. 

Athiya KL Rahul Wedding: आज केएल राहुल की दुल्हनियां बन जाएंगी अथिया शेट्टी, शाम 4 बजे होंगे फेरे!

पटना: KL Rahul Athiya Shetty Wedding: मंडप सज गया है, शादी की तैयारियां हो चुकी है. आज सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. ये कपल अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. आज दोनों एक नए सफर की शुरुआत करेंगे. शादी की तैयारियां बड़े जोर शोर से हो रही है. 

सुनील शेट्टी खुद अपनी बेटी की शादी की देख रहे हैं तैयारियां
पिता सुनील शेट्टी बेटी अथिया शेट्टी की शादी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस पर होने वाली है. जिसकी तैयारी खुद सुनील शेट्टी कर रहे हैं. बीते दिन यानी 22 जनवरी को अथिया और राहुल की संगीत सेरेमनी हो गई है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

ढाई बजे पहुंचेगी बारात
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार केएल राहुल की बारात दोपहर ढाई बजे अथिया शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस पर पहुंच जाएगी. जिसके बाद दोनों शाम 4 बजे सात फेरे लेंगे. हालांकि शादी के बाद केएल राहुल और अथिया मीडिया के लिए फोटो खिंचवाने बाहर आएंगे. वहीं सुनील शेट्टी ने भी कल मीडिया से बात करते हुए कहा था कि शादी के बाद वो बच्चों के साथ ही मीडिया से मिलेंगे. इसके साथ ही इतना प्यार देने के लिए उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा किया है.

फोन ले जाने की अनुमति नहीं
राहुल और अथिया की शादी में किसी को भी फोन ले जाने की अनुमति नहीं है. शादी में शामिल होने वाला कोई भी मेहमान फोन लेकर वहां नहीं पहुंचेगा. उन्हें अपना फोन बाहर ही कहीं जमा करना पड़ेगा.  

केले के पत्ते पर परोसा जाएगा खाना
राहुल और अथिया की शादी में पारंपरिक तरीके को अपनाया गया है. शादी में मेहमानों को पारंपरिक अंदाज में खाना परोसा गया है. सभी मेहमानों को दक्षिण भारतीय संस्कृति के अनुसार केले के पत्ते पर खाना खिलाया जाएंगा. 

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan: 'पठान' रिलीज से पहले मन्नत के बाहर शाहरुख ने फैंस को कराया अपना दीदार, हाथ जोड़ किया शुक्रिया, देखें वीडियो

Trending news