IAS KK Pathak: वैशाली में जब स्कूल शिक्षक पर भड़क गए केके पाठक, कहा- 'हाथी के तरह मोटा हो गया है...इडियट'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1820813

IAS KK Pathak: वैशाली में जब स्कूल शिक्षक पर भड़क गए केके पाठक, कहा- 'हाथी के तरह मोटा हो गया है...इडियट'

बिहार का शिक्षा विभाग इन दिनों खासी चर्चाओं में है. एक तो शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक और शिक्षा मंत्री डॉ चंद्रशेखर के बीच विवाद ने पहले ही खूब सुर्खियां बटोरी है.

(IAS KK Pathak)

IAS KK Pathak: बिहार का शिक्षा विभाग इन दिनों खासी चर्चाओं में है. एक तो शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक और शिक्षा मंत्री डॉ चंद्रशेखर के बीच विवाद ने पहले ही खूब सुर्खियां बटोरी है. अब केके पाठक ने एक स्कूल के औचक निरीक्षण के दौरान वहां के प्रधानाचार्य को कुछ ऐसा कह दिया कि फिर से चर्चा तेज हो गई है. दरअसल स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे केके पाठक ने वहां के प्रिंसिपल को इडियट, मोटा जैसे कई आपत्तिजनक शब्द कह दिए. इस दौरान केके पाठक बेहद गुस्से में थे. 

केके पाठक बिहार में शिक्षा की स्थिति में सुधार के लिए लगातार वहां के सरकारी स्कूलों और कॉलेजों का औचक निरीक्षण कर रहे हैं. इसी क्रम में वह अचानकर इंस्पेक्शन के लिए वैशाली के स्कूल में पहुंच गए. इस निरीक्षण के दौरान जब उन्होंने स्कूल के स्पोर्ट्स स्टॉक रूम को खुलवाकर देखा तो खेलकुद के सामान वहां बिखरे पड़े थे. इसके बाद केके पाठक वहां स्कूल शिक्षक और प्रिंसिपल पर आग बबूला हो गए. 

ये भी पढ़ें- Copper Remedies: तांबे से करें ये ज्योतिषीय उपाय, धन की परेशानी होगी दूर

जब वह स्पोर्ट्स के स्टॉक रूम का निरीक्षण कर रहे थे तो बगल में एक मोटे शिक्षक को खड़ा देखकर वह भड़क उठे. इसके बाद केके पाठक गुस्से से लाल हो गए और उन्होंने उस शिक्षक की जमकर क्लास लगा दी. उन्होंने उस शिक्षक से गुस्से में कहना शुरू किया  हाथी की तरह मोटा हो गया है ईडियट, प्रिंसिपल काम कर रहा है और तुम खड़ा हो..जल्दी जाओ और सामान बाहर लाओ.

बता दें कि यह पूरा मामला हाजीपुर के उत्क्रमित मध्य विद्यालय सेनदुआरी का है. जहां केके पाठक अचानक निरीक्षण के लिए पहुंचे थे. वहीं  हाजीपुर के सुभई मध्य विद्यालय के प्रधानाचार्य को भी निलंबित कर दिया. वहीं उन्होंने प्राथमिक विद्यालय रजौली के भी सभी शिक्षकों का वेतन बंद करने का आदेश दे दिया. 

Trending news