Kantara Box Office: 'केजीएफ' को पछाड़ 'कांतारा' ने रचा इतिहास, बॉक्स ऑफिस पर कर रही ताबड़तोड़ कमाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1410552

Kantara Box Office: 'केजीएफ' को पछाड़ 'कांतारा' ने रचा इतिहास, बॉक्स ऑफिस पर कर रही ताबड़तोड़ कमाई

Kantara: फिल्ममेकर और एक्टर ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) इन दिनों बॉक्स ऑपिस पर छाई हुई है. 'केजीएफ' तो पछाड़ एक नया रिकॉर्ड बना रही है. ये फिल्म रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है.

Kantara Box Office: 'केजीएफ' को पछाड़ 'कांतारा' ने रचा इतिहास, बॉक्स ऑफिस पर कर रही ताबड़तोड़ कमाई

Kantara: फिल्ममेकर और एक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) इन दिनों बॉक्स ऑपिस पर छाई हुई है. 'केजीएफ' तो पछाड़ एक नया रिकॉर्ड बना रही है. ये फिल्म रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. हर कोई इसे काफी पसंद कर रहा है. वहीं दिवाली आने के वजह से इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई भी की है. दिवाली के आने के वजह से ‘कांतारा’ फिल्म की कमाई ने उछाल मारा है.  

‘कांतारा’ ने केजीएफ को पछाड़ा
इस दिवाली पर ‘कांतारा’ ने केजीएफ की कमाई को पछाड़ दिया है और एक नया इतिहास रचा है. फिल्म निर्माता-अभिनेता ऋषभ शेट्टी की लेटेस्ट रिलीज 'कांतारा' ने भारत में 170 करोड़ रुपये और विदेश में 18 करोड़ रुपये कमाए है. जिसके बाद दोनों कमाई को मिलाकर 'कांतारा' ने 188 करोड़ रुपये की कमाई की है. यह यश-स्टारर 'केजीएफ' को पछाड़कर दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म बन गई है. 

कर्नाटक में की 111 करोड़ रुपये की कमाई
दिवाली वीकेंड की वजह से फिल्म के कलेक्शन में काफी इजाफा हुआ है. फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 170 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. बता दें कि 'कांतारा' ने कर्नाटक में अब तक लगभग 111 करोड़ रुपये की कमाई की है. जिसमें 14 करोड़ रुपये का चौथा सप्ताहांत है, जो कि 'केजीएफ 2' के पूरे चौथे सप्ताह का दोगुना है. 

विवादों का भी हिस्सा बनी 'कांतारा'  
वहीं बता दें कि 'कांतारा' फिल्म विवादों का हिस्सा भी बनी थी. दरअसल, इस फिल्म में 'भूत कोला' की परंपरा को दिखाया गया है. 'भूत कोला' परंपरा में कन्नड़ अभिनेता चेतन अहिंसा ने एक पोस्ट शेयर किया, जिससे विवाद और ज्यादा बढ़ गया. हालांकि चेतन के खिलाफ विभिन्न स्थानों पर शिकायत दर्ज की गई है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.  

यह भी पढ़ें- Kareena-Saif Diwali: करीना कपूर ने इस अंदाज में मनाई दिवाली, फर्श पर लेट जेह ने दिए क्यूट पोज, फोटो वायरल

Trending news