Jyotish Upaay: ऑफिस में बॉस से नहीं बन रही और सहकर्मियों की चुगली से हैं परेशान, ये एक उपाय दूर करेगा समस्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1402920

Jyotish Upaay: ऑफिस में बॉस से नहीं बन रही और सहकर्मियों की चुगली से हैं परेशान, ये एक उपाय दूर करेगा समस्या

Jyotish Upaay: दशम भाव में राहु बैठने से करियर में परेशानी होती है. इस वजह से ऑफिस की वजह से तनाव रहता है.

Jyotish Upaay: ऑफिस में बॉस से नहीं बन रही और सहकर्मियों की चुगली से हैं परेशान, ये एक उपाय दूर करेगा समस्या

पटनाः Jyotish Upaay: आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में हर व्यक्ति किसी न किसी समस्या से परेशान है. ज्योतिष की मानें तो कहा जाता है कि हमारे जीवन पर ग्रह-नक्षत्रों का प्रभाव पड़ता है और इनकी चाल बदलती है तो हमारे जीवन में कभी सुख आते हैं तो कभी दुख. ऐसे में अगर आप किसी समस्या से पीड़ित हैं और इसका समाधान नहीं निकल रहा है तो उस समस्या के समाधान के लिए ज्योतिष का नजरिया अपना कर देखना एक विकल्प हो सकता है. ये उपाय आपके घर-परिवार, ऑफिस की परेशानियों को समस्याओं दूर कर सकते हैं.

बच्चे अनसुनी करने लगे हैं
अगर आपके बच्चे आपकी बात नहीं सुन रहे हैं तो बच्चों को समझाने के लिए उनके दोस्त बनिए. घर में पानी-दूध पीने के लिए चांदी के बर्तन इस्तेमाल करिए. बच्चे के सिरहाने फिटकरी रखें और शनिवार को उसे पानी में प्रवाहित कर दें. 

लोगों के पैर क्यों छूने चाहिए ?
बड़ों के आशीर्वाद से सफलता मिलती है. पांडवों ने बड़ों के आशीर्वाद से महाभारत जीता था. आशीर्वाद देने में हाथ से पॉजिटिव ऊर्जा निकलती है. 

बॉस से बार-बार हो रही बहस
राहु की खराब दशा की वजह से ऐसी परेशानी होती है. दशम भाव में राहु बैठने से करियर में परेशानी होती है. हर बुधवार शिवलिंग पर हरी वस्तु चढ़ाएं. इस तरह से इस समस्या का समाधान हो सकता है.

सहकर्मियों की चुगली कर रही है परेशान
अगर आप ऑफिस में सहकर्मियों की चुगली से परेशान हैं तो ज्योतिष इसमें आपकी सहायता करेगा. आप हर रोज हनुमान जी की आराधना करें. ऊँ नमो भगवते पंचवदनाय पूर्वकपिमुखाय ठं ठं ठं ठं ठंसकल शत्रु संहारकाय स्वाहा का जप करें.

भाई-भाभी से रिश्ते अच्छे नहीं हो रहे.
अगर आपके भाई-भाभी से रिश्ते अच्छे नहीं हो रहे हैं तो अपनी कुंडली पर एक बार ध्यान दीजिए. कुंडली में दूसरा भाव भाई-बहन का होता है. दूसरे स्थान पर केतु है जो रिश्ते खराब कर रहा है. हर सोमवार शिवलिंग पर काले-सफेद तिल डालकर जल चढ़ाएं. किसी जरूरतमंद को काला-सफेद कंबल दान करें.

यह भी पढ़िएः Ratna Jyotish: हर ग्रह के होते हैं अलग रत्न, धारण करने से पहले जान लीजिए जरूरी बातें 

Trending news