मिशन 2024 के लिए बिहार में जेपी नड्डा करेंगे कैंप, पहुंचे पटना, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1512895

मिशन 2024 के लिए बिहार में जेपी नड्डा करेंगे कैंप, पहुंचे पटना, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

भाजपा मिशन 2024 की तैयारी में जुट गई है. ऐसे में भाजपा के नेताओं का बिहार दौरा जारी है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी अपने तय कार्यक्रम के अनुसार पटना पहुंच गए हैं. यहां से जेपी नड्डा को वैशाली सड़के के रास्ते जाने को निकल चुके हैं. जहां उन्हें एक कार्यक्रम को संबोधित करना है.

(फाइल फोटो)

पटना : भाजपा मिशन 2024 की तैयारी में जुट गई है. ऐसे में भाजपा के नेताओं का बिहार दौरा जारी है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी अपने तय कार्यक्रम के अनुसार पटना पहुंच गए हैं. यहां से जेपी नड्डा को वैशाली सड़के के रास्ते जाने को निकल चुके हैं. जहां उन्हें एक कार्यक्रम को संबोधित करना है. वैशाली से वह बिहार के लिए मिशन 40 का आगाज करेंगे. बिहार की सभी लोकसभा सीटों पर भाजपा की नजर है. 

पटना एयरपोर्ट पर उतरते ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने जेपी नड्डा का भव्य स्वागत किया.  यहां से वह सड़क मार्ग से वैशाली के लिए रवाना हुए और यहां मुजफ्फरपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चंद्रपुर के महाकाली मंदिर में पूजा-अर्चना की. यहां जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि वैशाली की धरती पर उपस्थित भीड़ ये स्पष्ट रूप से बता रही है कि बिहार बदलाव चाहता है और नई उमंग के साथ चाहता है. जो संकल्प आपने लिया है वही भारतीय जनता पार्टी का भी है. 

यहां जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला, वैसे भी बिहार में महागठबंधन की सरकार के गठन के बाद जेपी नड्डा पहली बार बिहार आए हैं. उन्होंने नीतीश पर जनादेश के अपमान का आरोप लगाया. नीतीश पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा कि'नीतीश धोखा देलन, उनका प्रजातांत्रिक तरीके से जवाब देल जाई'.

जेपी नड्डा के इस दौरे से पहले बिहार में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर जेडीयू और आरजेडी लगातार भाजपा को घेर रही है. जेपी नड्डा के दौरे से पहले इस मामले को फिर से तुल पकड़ाया गया है. जदयू और राजद के नेता भाजपा और जेपी नड्डा से पूछ रहे हैं कि बिहार के विकास के लिए विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं दिया जा रहा?

ये भी पढ़ें- तलाक की खबरों के बीच आखिर किसके साथ अपना बर्थडे मना रही हैं पवन सिंह की पत्नी, पोस्ट वायरल

Trending news