Jobs 2023: 10वीं, 12वीं पास के लिए युवाओं के असम राइफल्स में नौकरी हासिल करने का मौका, ऐसे करें आवेदन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1516229

Jobs 2023: 10वीं, 12वीं पास के लिए युवाओं के असम राइफल्स में नौकरी हासिल करने का मौका, ऐसे करें आवेदन

Assam Rifles Recruitment 2023: सेना में नौकरी पाने की कोशिश कर रहे युवाओं के पास सुनहरा मौका है.  असम राइफल्स ने कई पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. ऐसे में अगर आप भी  10वीं 12वीं पास भी हैं, तो आपके लिए असम राइफल्स में नौकरी हासिल करने का शानदार मौका है.

 (फाइल फोटो)

Patna: Assam Rifles Recruitment 2023: सेना में नौकरी पाने की कोशिश कर रहे युवाओं के पास सुनहरा मौका है.  असम राइफल्स ने कई पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. ऐसे में अगर आप भी  10वीं 12वीं पास भी हैं, तो आपके लिए असम राइफल्स में नौकरी हासिल करने का शानदार मौका है. इसको लेकर आप जल्द से जल्द फॉर्म फिल कर सकते हैं. 

जारी हुए नोटिफिकेशन के हिसाब से ये भर्ती असम राइफल्स में राइफलमैन एवं अन्य पद पर होगी. इसमें कुल 95 पदों को भरा जाएगा जिसमे राइफलमैन, हवलदार क्लर्क, वारंट ऑफिसर एवं अन्य पद शामिल हैं.

ऐसे कर सकते हैं आवेदन 

ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जो इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें नीचे दिए गए पते पर 22 जनवरी 2023 तक या उससे पहले डाक के माध्यम से फॉर्म भेजना होगा. इस पते पर भेजें अपना फॉर्म- Directorate General Assam Rifles (Recruitment Branch) Laitkor, Shillong Meghalaya – 793010

योग्यता 

10वीं, 12वीं पास उम्मीदवार इस फॉर्म को फिल कर सकता है. हालांकि इसमें कुछ पदों के लिए 10वीं एवं कुछ पदों के लिए 12वीं पास की योग्यता निर्धारित की गई है. अधिक जानकारी के लिए आप एक बार नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं.

आयुसीमा 

इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 से 23 साल के बीच में होना जरूरी है. इसके अलावा कुछ पदों के लिए उम्मीदवारों की उम्र 25 वर्ष तक भी हो सकती है. वहीं, उम्मीदवारों को आरक्षण के अनुसार आयु सीमा में भी छूट मिलेगी.

 

Trending news