'JDU का अस्तित्व खत्म हो चुका है', उपेंद्र कुशवाहा के आरोपों पर बोले चिराग पासवान
Advertisement

'JDU का अस्तित्व खत्म हो चुका है', उपेंद्र कुशवाहा के आरोपों पर बोले चिराग पासवान

Nitish Kumar Vs Upendra Kushwaha Dispute: जेडीयू संसदीय दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के आरोपों पर बिहार में सियासत गर्मा गई है. अब इस मामले पर लोकजनशक्ति पार्टी रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान का भी बयान सामने आया है.

चिराग पासवान ने कहा यह महागठबंधन का आंतरिक मामला है.

पटना: Nitish Kumar Vs Upendra Kushwaha Dispute: जेडीयू संसदीय दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के आरोपों पर बिहार में सियासत गर्मा गई है. अब इस मामले पर लोकजनशक्ति पार्टी रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान का भी बयान सामने आया है. चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार की पार्टी का अब अस्तित्व खत्म हो चुका है पार्टी में चल रहा विवाद यह साबित करता है.

चिराग पासवान ने कहा, "यह महागठबंधन का आंतरिक मामला है, जिसे आपस में बात करके हल करने की जरूरत है. चूंकि जेडीयू में कुछ नहीं बचा है, वे सार्वजनिक मंच पर इस पर चर्चा कर रहे हैं. राज्य में बहुत सारे मुद्दे हैं, लेकिन उनके पास उन मुद्दों पर चर्चा करने का समय नहीं है."

जेडीयू का राजनीतिक भविष्य क्या है?
लोजपा-रामविलास पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने आगे कहा, "नीतीश कुमार ने दूसरे दल के नेता तेजस्वी यादव को अपने राजनीतिक उत्तराधिकारी की घोषणा की, फिर पार्टी का भविष्य क्या है?"

नीतीश कुमार को बचने की दी सलाह
चिराग पासवान ने कहा, "उपेंद्र कुशवाहा ने पार्टी में हिस्सेदारी की सही मांग की. नीतीश कुमार को कुछ लोग संभाल रहे हैं. उन्हें बताना चाहिए कि उन्हें कौन संभाल रहा है."

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने प्रशांत किशोर के मामलों का हवाला देते हुए दावा किया कि ललन सिंह, कुशवाहा और लालू प्रसाद यादव अपने करियर के लिए खतरे का सामना कर रहे थे.

उन्होंने दावा किया, "बिहार के लोगों ने उन्हें मना कर दिया. वह फिर से सत्ता में कैसे आ सकते हैं? अगर वह विधानसभा को भंग कर दें, तो पूरे महागठबंधन को 50 सीटें भी नहीं मिलेंगी."

(आईएएनएस)

Trending news