Jasprit Bumrah T20 World Cup:टीम इंडिया के मिशन को बड़ा झटका, टी-20 वर्ल्डकप से बाहर जसप्रीत बुमराह
Advertisement

Jasprit Bumrah T20 World Cup:टीम इंडिया के मिशन को बड़ा झटका, टी-20 वर्ल्डकप से बाहर जसप्रीत बुमराह

Jasprit Bumrah: ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले  टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. बताया जा रहा है कि उन्हें ठीक होने में 4 से 6 महीने लग सकता है.

Jasprit Bumrah T20 World Cup:टीम इंडिया के मिशन को बड़ा झटका, टी-20 वर्ल्डकप से बाहर जसप्रीत बुमराह

पटना: Jasprit Bumrah: ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले  टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ की चोट के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. बताया जा रहा है कि उन्हें ठीक होने में 4 से 6 महीने लग सकता है. अभ्यास सत्र के दौरान उन्होंने पीठ दर्द की शिकायत की थी. जिसके चलते वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ बुधवार को  खेले गए पहले टी-20 मैच में भी टीम का हिस्सा नहीं थे.  इसी चोट के कारण एशिया कप भी वो नहीं खेल पाए थे. वहीं अब इनके वर्ल्ड कप से भी बाहर होने की खबर आ रही है. 

टीम इंडिया के मिशन को बड़ा झटका
बुमराह का वर्ल्ड कप की टीम में नहीं होना भारत को बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है. टीम इंडिया एशिया कप से ही डेथ ओवर में बहुत खराब बॉलिंग कर रही है. ऐसे में सभी की निगाहें बुमराह की ओर था. टीम के अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी 18वें और 19वें ओवर में बहुत महंगे साबित हो रहे हैं. ऐसे में उम्मीद थी कि बुमराह के टीम में आने से ये समस्या खत्म हो जाएगी. डेथ ओवरों में वो शानदार गेंदबाजी करते हैं. बुमराह के बाहर होने के बाद अब सवाल ये उठता है कि उनकी जगह टीम में किसे शामिल जाएगा.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई थी वापसी
जसप्रीत बुमराह एशिया कप के दौरान भी टीम से बाहर थे. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में उनकी टीम में वापसी हुई थी. यहां भी वो चोट के कारण पहला मुकाबला नहीं खेल पाए थे. दूसरे मैच में उन्हें खेलने का मौका मिला और इस मैच में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की थी. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच को उन्होंने यॉर्कर गेंद पर बोल्ड किया था. जिसके बाद खुद फिंच ने भी उनकी तारीफ की थी. हालांकि सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में वो थोड़े महंगे साबित हुए थे. जहां 4 ओवर में उन्होंने 50 रन दे दिए थे और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. 

ये भी पढ़ें- Monalisa Photo: एक्ट्रेस मोनालिसा ने ओपन शर्ट में फ्लॉन्ट किया ब्रालेट, कैमरे में कैद हुई बोल्ड फोटोज

Trending news