BSSC पेपर लीक मामले में जगदानंद सिंह का बड़ा बयान, कहा-सरकार को लेनी होगी जिम्मेदारी
Advertisement

BSSC पेपर लीक मामले में जगदानंद सिंह का बड़ा बयान, कहा-सरकार को लेनी होगी जिम्मेदारी

बिहार में सचिवालय सहायक की परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक मामले में विपक्ष लगातार राज्य सरकार पर हमलावर है.

 (फाइल फोटो)

Motihari: बिहार में सचिवालय सहायक की परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक मामले में विपक्ष लगातार राज्य सरकार पर हमलावर है. इसी बीच आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने भी इसको लेकर चिंता जताई है और कहा है कि सरकार को लेकर गंभीर होना होगा. 

पेपर लीक होने के मामले को लेकर राज्य सरकार को होना होगा गंभीर

पेपर लीक होने के मामले को लेकर आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा है कि इस तरह के करतूत से बिहार की छवि धूमिल हो रही है. सरकार सभी मोर्चे पर कार्रवाई कर रही है. कुछ लोगो के कारनामे से बिहार के लोग शर्मिंदा होते है, लेकिन गड़बड़ी को जल्द से जल्द दूर करने की जरूरत है. आईटी और अन्य विभाग माध्यम से इस पर कार्रवाई करने की जरूरत है

उन्होंने आगे कहा कि परीक्षा पर प्रश्नचिन्ह खड़ा होने से विश्वस्तरीयता पर सवाल खड़ा होता है. सरकार को इस पर ध्यान देने की जरूरत है. बिहार में ही ये परीक्षा हुई है इसलिए सरकार को अपनी जिम्मेदारी से पीछे नहीं हटना चाहिये. 

लोगों की समस्या का समाधान करने के लिए उनके बीच जाना होगा 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा अगले महीने से अलग-अलग जिलों की यात्रा की शुरुआत को लेकर आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने कहा कि केवल पटना में रहकर जिलों की समस्या को नजदीक से नही देखा जा सकता है. तेजस्वी यादव ने इसकी शुरुआत कर दी है. अब तेजस्वी के साथ साथ उनके मंत्री भी बाहर निकलकर लोगो की सेवा कर रहे है. 

 

Trending news