ITBP Recruitment 2022: आईटीबीपी में इस पद पर निकली भर्ती, उम्मीदवार जल्द करें अप्लाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1278122

ITBP Recruitment 2022: आईटीबीपी में इस पद पर निकली भर्ती, उम्मीदवार जल्द करें अप्लाई

आईटीबीपी में भर्ती के लिए डायरेक्ट लिंक recruitment.itbpolice.nic.in के माध्यम से भी आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के माध्यम से कुल 37 पदों पर भर्तियां निकाली जाएंगी. वहीं इस लिंक के जरिए अधिकारिक नोटिफिकेशन को उम्मीदवार देख सकते हैं.

ITBP Recruitment 2022: आईटीबीपी में इस पद पर निकली भर्ती, उम्मीदवार जल्द करें अप्लाई

पटनाः ITBP Recruitment 2022: भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) में सब इंस्पेक्टर के पदों पर भर्तियां निकाली है. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए अपना आवेदन कर सकते हैं. आईटीबीपी ने आधिकारिक वेबसाइट itbpolice.nic.in पर अपना नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. 

आधिकारिक वेबसाइट पर करें आवेदन
बता दें कि उम्मीदवार आईटीबीपी में भर्ती के लिए डायरेक्ट लिंक recruitment.itbpolice.nic.in के माध्यम से भी आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के माध्यम से कुल 37 पदों पर भर्तियां निकाली जाएंगी. वहीं इस लिंक के जरिए अधिकारिक नोटिफिकेशन को उम्मीदवार देख सकते हैं. बता दें कि इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 14 अगस्त 2022 है.

भर्ती के लिए पदों का इस प्रकार है विवरण
 भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) में सब इंस्पेक्टर पद के लिए भर्ती निकली है. भर्ती के लिए पुरुष 32,अनारक्षित 7, एससी 2, एसटी  2, ओबीसी  15, ईडब्ल्यूएस  3, महिला  5, अनारक्षित  1, एससी 1, ओबीसी 3 आदि पदों पर भर्तियां निकली है.

भर्ती के बाद कितना मिलेगा वेतन और योग्यता मानदंड 
आईटीबीपी में सब इंस्पेक्टर पद पर चयनित उम्मीदवारों की सैलरी 35,400 रुपये प्रतिमाह से लेकर 112400 रुपये प्रतिमाह है. इन पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं पास होने का सर्टिफिकेट और सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए. बता दें कि इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 20 वर्ष और अधिकतम आयु 25 वर्ष होनी चाहिए.

ये भी पढ़िए- Sarkari Naukri 2022: सरकारी विभागों में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, ऑनलाइन ऐसे करें आवेदन

Trending news