T20 World Cup: भारत-पाक मुकाबले के टिकट 10 मिनट में बिके, जानें कितने टिकट बचे हैं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1394557

T20 World Cup: भारत-पाक मुकाबले के टिकट 10 मिनट में बिके, जानें कितने टिकट बचे हैं

T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप के लिए अब तक 6 लाख से ज्यादा टिकट बेचे जा चुके हैं. जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है. बता दें कि 16 अक्टूबर से टी20 विश्व कप की शुरुआत हो रही है. पहले चरण में क्वालीफाइंग मैच खेले जाने वाले हैं.

T20 World Cup: भारत-पाक मुकाबले के टिकट 10 मिनट में बिके, जानें कितने टिकट बचे हैं

पटना:T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप के लिए अब तक 6 लाख से ज्यादा टिकट बेचे जा चुके हैं. जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है. बता दें कि 16 अक्टूबर से टी20 विश्व कप की शुरुआत हो रही है. पहले चरण में क्वालीफाइंग मैच खेले जाने वाले हैं. इसके बाद 22 अक्टूबर से बड़ी टीमों के मैच शुरू हो जाएंगे. इन खेलों की मेजबानी ऑस्ट्रेलिया के सात शहर कर रहे हैं. गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया का शुरुआती मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 अक्टूबर को खेला जाने वाला है. इस मैच के लिए सभी टिकट पहले ही बिक चुके हैं.

10 मिनट के अंदर बिके टिकट
इसके अगले ही दिन यानी 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मैच खेला जाने वाला है. इस मैच के 90,000 से अधिक टिकट महज 10 मिनट के अंदर ही बिक गए थे. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में यह मैच खेला जाएगा. इवेंट के शुरुआती मैच के दिन के लिए भी अब केवल कुछ ही टिकट बचे हैं, ये मैच श्रीलंका और नामीबिया के बीच खेला जाना है. इसके बाद 16 अक्टूबर को ही यूएई और नीदरलैंड का मैच खेला जाने वाला है.यह दोनों ही मैच जिलॉन्ग के 36,000 क्षमता वाले कार्डिनिया पार्क स्टेडियम में खेले जाने वाला है. 

अधिकांश मैचों के टिकट उपलब्ध
आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप प्रमुख मिशेल एनराइट ने कहा कि टी20 विश्व कप के अधिकांश मैचों के टिकट अभी भी उपलब्ध हैं. प्रशंसकों को परिवार के अनुकूल कीमतों पर t20worldcup.com पर सीट सुरक्षित करने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है. पहले दौर और सुपर 12 के सभी मैचों के लिए बच्चों (2-16 वर्ष) के टिकट केवल 5 डॉलर और वयस्क टिकट 20 डॉलर में उपलब्ध हैं. बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के लिए सारे टिकट पहले ही बिक गए हैं. 

ये भी पढ़ें- वसीम अकरम का बड़ा बयान, कहा-ये भारतीय गेंदबाज करेगा ऑस्ट्रेलिया में संघर्ष

Trending news