Ind Vs Pak, T20 World Cup 2022: भारत-पाकिस्तान मैच से छंटने लगे बादल, मौसम को लेकर बड़ी अपडेट
Advertisement

Ind Vs Pak, T20 World Cup 2022: भारत-पाकिस्तान मैच से छंटने लगे बादल, मौसम को लेकर बड़ी अपडेट

Ind Vs Pak, T20 World Cup: टी-20 वर्ल्ड कप 2022 की सबसे बड़ी भिड़ंत के लिए स्टेज तैयार हो चुका है.

Ind Vs Pak, T20 World Cup 2022: भारत-पाकिस्तान मैच से छंटने लगे बादल, मौसम को लेकर बड़ी अपडेट

पटना: Ind Vs Pak, T20 World Cup: टी-20 वर्ल्ड कप 2022 की सबसे बड़ी भिड़ंत के लिए स्टेज तैयार हो चुका है. भारत और पाकिस्तान की टीमें आज मेलबर्न क्रिकेट ग्रांउड में दोपहर 1.30 बजे से एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरेंगी तो करीब 1 लाख दर्शक स्टेडियम में और लगभग 130 करोड़ लोग TV और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इसका लुत्फ उठाएंगे. वहीं मैच के दौरान मौसम को लेकर भी राहत की खबर है. कल तक मैच के दौरान बारिश के 90% आसार थे. वहीं आज इसकी आशंका घटकर अब 15% रह गई है. रविवार की सुबह के मौसम अपडेट के अनुसार मेलबर्न में छाए हुए बादल अब छंट रहे हैं. बारिश की भी अब आशंका कम है. 

भारत के पास चयन के लिए सभी खिलाड़ी उपलब्ध
बता दें कि इस सप्ताह की शुरूआत में भारत और पाकिस्तान दोनों के अंतिम अभ्यास मैच ब्रिस्बेन में बारिश से धुल गए थे. भारत के पास चयन के लिए सभी खिलाड़ी उपलब्ध हैं, दूसरी तरफ पाकिस्तान को भी राहत की सांस मिली है क्योंकि शान मसूद पूरी तरह से फिट बताए जा रहे हैं, मसूद को शुक्रवार को अभ्यास सत्र में सिर पर चोट लगी थी, हालांकि अब वह ठीक हैं, लेकिन फखर जमान को घुटने की चोट की वजह से बाहर कर दिया गया है.

बारिश से धुलने पर क्या होगा?
वर्ल्ड कप 2022 में लीग स्टेज के मुकाबलों के लिए कोई रिजर्व डे नहीं रखा गया है. ऐसे में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में यदि बारिश के कारण खलल पड़ती है और मैच नहीं हो पाता है तो फिर दोनों टीमों को बराबर प्वाइंट मिलेंगे.

कैसी हो सकती है भारत की प्लेइंग 11
भारत: केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी 

ये भी पढ़ें- Ind Vs Pak Live streaming, T20 World Cup 2022: भारत-पाकिस्तान के हाइवोल्टेज मुकाबले का यहां ले सकते हैं मजा

Trending news